BAREILLY: नहीं थम रहा कोरोना का कहर, बरेली के तीन समेत मंडल में मिले कुल 17 कोरोना पॉजिटिव

बरेली मंडल (Bareilly Division) में कोरोना थमने का नाम नहीं ले रहा है। मंगलवार को बरेली में कोरोना के तीन मरीजों समेत मंडल में 17 संक्रमित मरीज मिले। इसमें चार शाहजहांपुर और दस मरीज पीलीभीत के शामिल हैं। वहीं मंगलवार को बदायूं निवासी कोरोना मरीज (Corona patient) की बरेली के अस्पताल में इलाज के दौरान
 | 
BAREILLY: नहीं थम रहा कोरोना का कहर, बरेली के तीन समेत मंडल में मिले कुल 17 कोरोना पॉजिटिव

बरेली मंडल (Bareilly Division) में कोरोना थमने का नाम नहीं ले रहा है। मंगलवार को बरेली में कोरोना के तीन मरीजों समेत मंडल में 17 संक्रमित मरीज मिले। इसमें चार शाहजहांपुर और दस मरीज पीलीभीत के शामिल हैं। वहीं मंगलवार को बदायूं निवासी कोरोना मरीज (Corona patient) की बरेली के अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।
BAREILLY: नहीं थम रहा कोरोना का कहर, बरेली के तीन समेत मंडल में मिले कुल 17 कोरोना पॉजिटिवमंगलवार को बरेली के तीन लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) आई। इसमें एक मरीज एसआरएमएस का सफाई कर्मचारी है। अन्य दो अन्‍य महिला कोरोना संक्रमितों का एसआरएमएस (SRMS) में पहले से इलाज चल रहा है। इसमें एक प्रसूता है। दूसरी संक्रमित युवती कासगंज की रहने वाली है। स्वास्थ्य विभाग (health Department) ने इसकी सूचना कासगंज भेज दी है। शेष 112 सैंपल की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है।

जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ. रंजन गौतम ने बताया कि संक्रमित मरीजों के संपर्क में आए लोगों की जांच की जा रही है। उन्‍होंने बताया कि कोरोना संक्रमित गर्भवती महिला बांसमंडी की रहने वाली है। उसे 300 बेड अस्पताल (300 Bed Hospital) से एसआरएमएस भेजा गया था। दूसरी युवती कासगंज से तीन दिन पहले इलाज कराने एसआरएमएस गई थी।