BAREILLY: नदी में डूबने से दो छात्रों की मौत, इकलौते पुत्र की मौत से बदहवास हुई माँ

बरेली: सैंथल के गांव मानपुर में सोमवार को दो छात्रों की नदी में डूबने से मौत हो गई। मौत की ख़बर सुनते ही परिजनों में मातम छा गया। 13 वर्षीय राममोहन पुत्र मंगलसेन कक्षा सात (Class seven) एवं 22 वर्षीय दिनेश पुत्र सोमपाल कक्षा 10वीं का छात्र (10th student) था। राममोहन तीन भाई थे जबकि
 | 
BAREILLY: नदी में डूबने से दो छात्रों की मौत, इकलौते पुत्र की मौत से बदहवास हुई माँ

बरेली: सैंथल के गांव मानपुर में सोमवार को दो छात्रों की नदी में डूबने से मौत हो गई। मौत की ख़बर सुनते ही परिजनों में मातम छा गया। 13 वर्षीय राममोहन पुत्र मंगलसेन कक्षा सात (Class seven) एवं 22 वर्षीय दिनेश पुत्र सोमपाल कक्षा 10वीं का छात्र (10th student) था। राममोहन तीन भाई थे जबकि दिनेश दो बहनों का इकलौता भाई था।
BAREILLY: नदी में डूबने से दो छात्रों की मौत, इकलौते पुत्र की मौत से बदहवास हुई माँराममोहन और दिनेश घास काटने (Cutting grass) के लिए सुबह घर से निकले। उनका खेत नकटिया नदी के दूसरी ओर है। दोनों नदी को पार करने लगे लेकिन वह नदी के बहाव (River flow) को काट न सके और देखते ही देखते डूब गए। स्थानीय लोगों (Local people) की मदद से उन्हें तीन घंटों की बड़ी मशक्कत से बाहर निकाला गया। तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी।

http://www.narayan98.co.in/

BAREILLY: नदी में डूबने से दो छात्रों की मौत, इकलौते पुत्र की मौत से बदहवास हुई माँ

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8

गांव के लोगों ने 108 एम्बुलेंस (108 ambulance) को बुला लिया। जो नवाबगंज सरकारी अस्पताल लेकर पहुची। वहां डॉक्‍टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। इस घटना की सूचना करीब तीन घंटे बाद भोजीपुरा पुलिस (Bhojipura Police) मिली। पुलिस खानापूर्ति करके चली गई। सोमपाल का दिनेश इकलौता बेटा था। उसकी मौत से उनके परिवार पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा। वहीं इस घटना से ग्रामीण भी काफी आहत हुए हैं।