BAREILLY: नगर निगम की लापरवाही, महीनों से सड़क पर पड़ी लकड़ी नहीं उठाई गई

हरूनगला में लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान काफी वर्ष पुराना एक पाकड़ का पेड़ आंधी में गिर गया था। जिसकी वजह से वहां रास्ते से गुजरने वाले कई गांवों का आवागमन (Traffic) बंद हो गया था। जिसको न्यूज़ टुडे नेटवर्क में प्रमुखता से लिया था। जिसको लेकर पार्षद सतीश चंद्र सक्सेना कातिब ने संज्ञान में लेते
 | 
BAREILLY: नगर निगम की लापरवाही, महीनों से सड़क पर पड़ी लकड़ी नहीं उठाई गई

हरूनगला में लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान काफी वर्ष पुराना एक पाकड़ का पेड़ आंधी में गिर गया था। जिसकी वजह से वहां रास्‍ते से गुजरने वाले कई गांवों का आवागमन (Traffic) बंद हो गया था। जिसको न्यूज़ टुडे नेटवर्क में प्रमुखता से लिया था। जिसको लेकर पार्षद सतीश चंद्र सक्सेना कातिब ने संज्ञान में लेते हुए नगर निगम के अधिकारियों (Municipal authorities) को इस बारे में अवगत कराया था। 
BAREILLY: नगर निगम की लापरवाही, महीनों से सड़क पर पड़ी लकड़ी नहीं उठाई गईइस पर सड़क पर पड़ेे पेड़ को तो काट दिया गया, लेकिन पेड़ की लकड़ी आज भी सड़कों पर पड़ी है। नगर निगम के आला अफसर सो रहे हैं। इस पर पार्षद सतीश कातिब ने पुनः नगर निगम (Nagar Nigam) के आला अफसरों को जगाने का काम किया है। 
                    http://www.narayan98.co.in/
BAREILLY: नगर निगम की लापरवाही, महीनों से सड़क पर पड़ी लकड़ी नहीं उठाई गई                    https://youtu.be/yEWmOfXJRX8
उनका कहना है कि यह काफी कीमती लकड़ी है जो आने वाले जाड़े में लोगों के काम आ सकेगी। इससे नगर निगम (Municipal council) का काफी पैसा बचेगा। उन्होंने कहा कि उक्त पाकड़ के पेड़ की लकड़ी को नगर निगम के स्टोर (Municipal store) में जमा होने से मार्ग भी लोगों के लिए खुल जाएगा।