BAREILLY: नगर निगम की बैठक में हुआ क्षेत्र निगरानी समिति का गठन और लिए गए ये फैसले

बरेली: महापौर डॉ. उमेश गौतम (Mayor Dr. Umesh Gautam) के निर्देशन में शनिवार को एक बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें कार्यकारिणी के मेंबर शामिल रहे। इस बैठक में यह निर्णय लिया गया कि शहर में बाहर से आए हुए प्रवासी मजदूरों (Migrant labour) की छानबीन की जाए और उनके डिटेल (Detail) से नगर निगम
 | 
BAREILLY: नगर निगम की बैठक में हुआ क्षेत्र निगरानी समिति का गठन और लिए गए ये फैसले

बरेली: महापौर डॉ. उमेश गौतम (Mayor Dr. Umesh Gautam) के निर्देशन में शनिवार को एक बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें कार्यकारिणी के मेंबर शामिल रहे। इस बैठक में यह निर्णय लिया गया कि शहर में बाहर से आए हुए प्रवासी मजदूरों (Migrant labour) की छानबीन की जाए और उनके डिटेल (Detail) से नगर निगम को अवगत कराया जाए।
BAREILLY: नगर निगम की बैठक में हुआ क्षेत्र निगरानी समिति का गठन और लिए गए ये फैसलेमहापौर उमेश गौतम ने बैठक के दौरान नगर निगम (Municipal Council) में आने वाले सभी वार्ड (Ward) की पार्षदों को उनके क्षेत्र में निगरानी सहमति अध्यक्ष बनने की सहमति जताई। सभी पार्षद अपने वार्ड में निरीक्षण करने के बाद लोगों को लॉकडाउन (Lockdown) पालन करने की विधि भी सिखाएंगे।और बाहर से आए हुए मजदूरों का मोबाइल नंबर और उनकी पूरी डिटेल नगर निगम में जमा कराएंगे। इस‌ बैठक में नगर आयुक्त,‌ उप नगर आयुक्त व कमेटी के मेंबर शामिल रहे।