BAREILLY: नगर आयुक्त ने बनाई इंजीनियरों की टीम और दिए ये निर्देश

बरेली: स्मार्ट सिटी बरेली (Smart City Bareilly) में नगर निगम ने सभी लंबित कार्यों को पूर्ण कराने का निर्णय लिया है। जिसके चलते 20 इंजीनियरों (Engineers) की टीम अलग-अलग बस्तियों में जाकर हर दिन गलियों को चिहित कर नगर आयुक्त को रिपोर्ट भेजेगी। सर्वे के आधार पर यह जानकारी मिलेगी कि कौन सा निर्माण कार्य
 | 
BAREILLY: नगर आयुक्त ने बनाई इंजीनियरों की टीम और दिए ये निर्देश

 बरेली: स्मार्ट सिटी बरेली (Smart City Bareilly) में नगर निगम ने सभी लंबित कार्यों को पूर्ण कराने का निर्णय लिया है। जिसके चलते 20 इंजीनियरों (Engineers) की टीम अलग-अलग बस्तियों में जाकर हर दिन गलियों को चिहित कर नगर आयुक्त को रिपोर्ट भेजेगी। सर्वे के आधार पर यह जानकारी मिलेगी कि कौन सा निर्माण कार्य कब हुआ, कितने समय बाद भी निर्माण पूर्ण नहीं किया जा सका है। रिपोर्ट मिलने के बाद विकास कार्यों में तेजी लाई जाएगी।
BAREILLY: नगर आयुक्त ने बनाई इंजीनियरों की टीम और दिए ये निर्देशबरेली नोडल अधिकारी (Nodal Officer) नवनीत सहगल ने पिछली बार समीक्षा बैठक के दौरान विकास की रफ्तार बढ़ाने पर जोर दिया था। उनके जाने के बाद मलिन बस्तियों में अभी तक अफसर झांकने तक नहीं गए हैं। 18 मार्च को प्रभारी मंत्री की समीक्षा बैठक होनी है, जिसमें शहर के विकास की प्रगति पर भी चर्चा की जाएगी। नगर निगम व डूंडा के अफसर मलिन बस्तियों में रूख करने की तैयारी कर रहे है। मलिन बस्तियों में लोगों को सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाने के साथ-साथ सीवर, पेयजल, स्ट्रीट लाइट व शौचालय की व्यवस्था परखी जाएगी। साथ ही बस्ती में कितने जरूरतमंद लोगों को सरकारी योजनाओं (Government Schemes) का लाभ मिल रहा है या नहीं। जरूरत होने पर बस्ती में शिविर भी लगाया जा सकता है, जिसको लेकर नगर आयुक्त ने इंजीनियरों से रुके हुए लंबित कार्य शीघ्र शुरू कराने को कहा है।