BAREILLY: नए सत्र की किताबों में पुस्तक विक्रेताओं ने किए ये बदलाव, मिलेंगी यह सुविधा

बरेली: पूरे देश में कोरोना (Corona) का खौफ इस कदर बढ़ गया है कि लोग घर से बाहर निकलने में झिझक रहे हैं। लेकिन नए सत्र (New Season) की शुरुआत होने के कारण बच्चों की किताबें लेने के लिए दुकानों (Shops) पर जाना ही पड़ रहा है। नए सत्र की किताबें लेने के लिए दुकानों
 | 
BAREILLY: नए सत्र की किताबों में पुस्तक विक्रेताओं ने किए ये बदलाव, मिलेंगी यह सुविधा

बरेली: पूरे देश में कोरोना (Corona) का खौफ इस कदर बढ़ गया है कि लोग घर से बाहर निकलने में झिझक रहे हैं। लेकिन नए सत्र (New Season) की शुरुआत होने के कारण बच्‍चों की किताबें लेने के लिए दुकानों (Shops) पर जाना ही पड़ रहा है। नए सत्र की किताबें लेने के लिए दुकानों पर अभी से काफी भीड़ होने लगी है। इसी को देखते हुए और भीड़ को कम करने के लिए व्यापारियों ने ऑनलाइन बुकिंग (Online Booking) के जरिए किताबें फ्री होम डिलीवरी (Free Home Delivery) देने का विकल्प शुरू कर दिया है। साथ ही अभिभावकों (Parents) से ऑनलाइन किताबें मंगवाने की अपील की जा रही है।
BAREILLY: नए सत्र की किताबों में पुस्तक विक्रेताओं ने किए ये बदलाव, मिलेंगी यह सुविधा1 अप्रैल से नए शैक्षणिक सत्र (Academic Session) शुरू होने जा रहा है और कई क्लास (Class) की कॉपी-किताब बिक्री (Sale) शुरू भी हो गई है। दुकानों पर भीड़ नजर आने लगी है इसी भीड़ को कम करने का व्यापारियों ने यह ऑनलाइन बुकिंग का अनोखा तरीका निकाला है। इसमें पुस्तक भंडार सबसे आगे है यहां ज्‍यादातर सभी स्‍कूलों की कॉपी-किताबें उपलब्‍ध है।