BAREILLY: धरना प्रर्दशन के माध्‍यम से कांग्रेसियों ने रखींं ये मांगे

बरेली: जिला एवं महानगर कांग्रेस कमेटी (Congress committee) की बरेली इकाई ने मंहगाई को लेकर सरकार का विरोध जताया। अंतर्राष्ट्रीय (International) स्तर पर कच्चे तेल के दामों में भारी गिरावट होने के बावजूद डीजल व पेट्रोल के दामों में कोई कमी नहीं आई है। भारी बारिश एवं ओलावृष्टि से फसलों के हुए भारी नुकसान एवं
 | 
BAREILLY: धरना प्रर्दशन के माध्‍यम से कांग्रेसियों ने रखींं ये मांगे

बरेली: जिला एवं महानगर कांग्रेस कमेटी (Congress committee) की बरेली इकाई ने मंहगाई को लेकर सरकार का विरोध जताया। अंतर्राष्ट्रीय (International) स्तर पर कच्चे तेल के दामों में भारी गिरावट होने के बावजूद डीजल व पेट्रोल के दामों में कोई कमी नहीं आई है।
BAREILLY: धरना प्रर्दशन के माध्‍यम से कांग्रेसियों ने रखींं ये मांगेभारी बारिश एवं ओलावृष्टि से फसलों के हुए भारी नुकसान एवं किसानों को मुआवजा दिए जाने को लेकर कांग्रेस कमेटी की ओर से धरना प्रदर्शन कर सरकार का विरोध जताया गया। इसके बाद कमेटी के सदस्‍य सेठ दामोदर स्वरूप पार्क (Damodar Swaroop Park) में इकट्ठे हुए। वहां से पैदल जुलूस के जरिए कलेक्ट्रेट (Collectorate) पहुंचे। जहां उन्होंने जिलाधिकारी के माध्यम से महामहिम राष्ट्रपति को एक ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन देने आए कांग्रेस के पदाधिकारी असलम चौधरी ने कहा कि बारिश और ओलावृष्टि से किसानों की फसलों का भारी नुकसान हुआ है। किसानों की मदद करते हुए सरकार को उन्‍हें मुआवजा देना चाहिए। जिससे किसान आर्थिक संकट से उभर सकें। इसके साथ ही अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कच्चे तेल के दामों में गिरावट आई है, फिर भी देश में डीजल और पैट्रोल के दामों कोई कमी नहीं आई है। उन्‍होंने सरकार से डीजल और पेट्रोल के दामों को कम करने की मांग की।