BAREILLY: दो माह बाद बाजार खुले तो नहीं रहा काबू, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियाँ

बरेली: कोरोना महामारी (Corona epidemic) के चलते दो लगभग दो माह बाद खुले बाजारों में बुधबार को जबरदस्त भीड़ देखने को मिली। इस दौरान सोशल डिस्टेसिंग की धज्जियां भी उड़ती दिखाई दी। लॉकडाउन 4.0 में आर्थिक गतिविधियों के शुरू करने के साथ ही बाजार में थोक और रिटेल दुकानदारों (Wholesale and Retail Shopkeepers) को छूट
 | 
BAREILLY: दो माह बाद बाजार खुले तो नहीं रहा काबू, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियाँ

बरेली: कोरोना महामारी (Corona epidemic) के चलते दो लगभग दो माह बाद खुले बाजारों में बुधबार को जबरदस्त भीड़ देखने को मिली। इस दौरान सोशल डिस्टेसिंग की धज्जियां भी उड़ती दिखाई दी। लॉकडाउन 4.0 में आर्थिक गतिविधियों के शुरू करने के साथ ही बाजार में थोक और रिटेल दुकानदारों (Wholesale and Retail Shopkeepers) को छूट दी गई। शासन से निर्देश आने के बाद प्रशासन के अधिकारियों ने व्यापारियों के साथ बैठक की। और बाजार खोलने का रोस्टर (roster) जारी कर दिया। बाजार के जिन हिस्सों को खोला गया वहां जबर्दस्त भीड़ रही। इतना ही नहीं बल्कि बाजार में वाहन भी अन्य दिनों के मुकाबले अधिक देखने को मिलें।

BAREILLY: दो माह बाद बाजार खुले तो नहीं रहा काबू, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियाँबताते चलें कि एक दिन पूर्व विकास भवन में आयोजित की गई बैठक में व्यापारियों (merchants) ने कहा था कि बाजार खुलने के साथ ही पहले दो दिन भीड़ अधिक रहेगी। इसको नियंत्रित करने के लिए पुलिस को जिम्मेदारी संभालनी होगी। इस दौरान कुछ व्यापारियों का कहना था कि ऑड और ईवन सिस्टम (Odd and even system) के जरिए बाजार का दाई तरफ और फिर बाई तरफ का बाजार खोला जाए। जबकि कुछ व्यापारियों ने कहा कि ट्रेड, दिन और समय निश्चित कर दिया जाए।