BAREILLY: दो बार परीक्षा देने के बाद भी नहीं आया रिजल्ट

बरेली: उत्तर प्रदेश (UP) के राजर्षि टंडन मुक्त विश्वविद्यालय से छात्रा पूजा ने बैंक की परीक्षा (Bank Exam) दी थी। रिजल्ट (Result) आने के बाद उसके एक विषय के नंबर नहीं चढ़ाए गए थे। इसको लेकर छात्रा ने क्षेत्रीय कार्यालय बरेली जाकर पता किया तब उसे पता चला कि उसे दोबारा परीक्षा देनी होगी। छात्रा
 | 
BAREILLY: दो बार परीक्षा देने के बाद भी नहीं आया रिजल्ट

बरेली: उत्तर प्रदेश (UP) के राजर्षि टंडन मुक्त विश्वविद्यालय से छात्रा पूजा ने बैंक की परीक्षा (Bank Exam) दी थी। रिजल्ट (Result) आने के बाद उसके एक विषय के नंबर नहीं चढ़ाए गए थे। इसको लेकर छात्रा ने क्षेत्रीय कार्यालय बरेली जाकर पता किया तब उसे पता चला कि उसे दोबारा परीक्षा देनी होगी। छात्रा के फिर से परीक्षा देने के बाद भी उसका रिजल्ट जारी नहीं किया गया। तब उस छात्रा ने परेशान होकर राज्यपाल (Governor) आनंदीबेन पटेल से न्याय की गुहार लगाई।
BAREILLY: दो बार परीक्षा देने के बाद भी नहीं आया रिजल्टपूजा अग्रवाल की शिकायत के अनुसार 29 सितंबर 2017 को पेपर कोड डीईसीई-01 बैंक के  पेपर परीक्षा दी थी। लेकिन रिजल्ट में उनके नंबर नहीं चढ़े तब वह क्षेत्रीय कार्यालय बरेली (Regional Office Bareilly) गई तो उन्‍हें प्रार्थना पत्र लेकर प्रयागराज विश्वविद्यालय (Prayagraj University) के लिए भेज दिया गया। दोबारा पता करने गयी तब पता चला कि कॉपी खो गई है और फिर से परीक्षा देनी पड़ी। दोबारा परीक्षा देने के बाद भी उसका रिजल्ट नहीं आया है। क्षेत्रीय कार्यालय बरेली  के कोऑर्डिनेटर (Coordinator) ने परीक्षा नियंत्रक (Examination Controller) को पत्र भेजा  इसके बाद भी कोई हल नहीं निकाला। छात्रा ने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने और रिजल्‍ट पर अंक चढ़ाने की मांग की है।