Bareilly: दूसरे राज्यों से बरेली आए मजदूरों को 20 घंटे तक नहीं मिला खाना, समाजसेवियों ने किया यह काम

यूपी सरकार की मुहिम के बाद विभिन्न राज्यों से प्रवासी मजदूर (migrant labour) यूपी आ रहे हैं। सरकार लगातार मजदूरों के हित में काम करने का दावा कर रही है। लेकिन आज बरेली के सेटेलाइट (satellite) पर कुछ और ही दृश्य देखने को मिला। जानकारी के मुताबिक पंजाब, गुजरात, उत्तराखंड आदि राज्य से आए प्रवासियों
 | 
Bareilly: दूसरे राज्यों से बरेली आए मजदूरों को 20 घंटे तक नहीं मिला खाना, समाजसेवियों ने किया यह काम

यूपी सरकार की मुहिम के बाद विभिन्न राज्यों से प्रवासी मजदूर (migrant labour) यूपी आ रहे हैं। सरकार लगातार मजदूरों के हित में काम करने का दावा कर रही है। लेकिन आज बरेली के सेटेलाइट (satellite) पर कुछ और ही दृश्य देखने को मिला। जानकारी के मुताबिक पंजाब, गुजरात, उत्तराखंड आदि राज्य से आए प्रवासियों को पिछले 20 घंटे से खाने को कुछ नहीं मिला है।
Bareilly: दूसरे राज्यों से बरेली आए मजदूरों को 20 घंटे तक नहीं मिला खाना, समाजसेवियों ने किया यह कामकुछ राज्यों से कल शाम प्रवासी बरेली आए हैं। तब से लेकर अब तक हमें कोई खाद्य सामग्री (food material) नहीं मिल पाई है। समाजसेवियों को यह सूचना मिलते ही मजदूरों के खाने के लिए खाद्य सामग्री लेकर पहुंच गए। लेकिन मजदूरों की संख्या ज्यादा होने की वजह से खाना कम पड़ गया। वहां मौजूद मजदूर रमेश ने बताया कि हम लोग पंजाब से आए हुए हैं। लगभग 20 घंटे बीत चुके हैं, हम लोगों को अभी तक खाना नहीं मिल पाया है। हमारे साथ छोटे-छोटे बच्चे भी हैं। तो ऐसे में समाजसेवियों ने इन लोगों को खाना खिलाकर बहुत अच्छा काम किया है।