BAREILLY:  दिल्‍ली की शांति के लिए बरेली में हुआ कार्यक्रम

BAREILLY: दिल्ली में बिगड़े हुए माहौल को देखते हुए समाज सेवा मंच (Samaj Seva Manch) और डिस्ट्रिक्ट बॉडीबिल्डिंग एसोसिएशन (District Body-building Association) ने देश की ओर से अमन चैन के लिए गांधी उद्यान (Gandhi Uddyan) में कार्यक्रम किया। कार्यक्रम के दौरान हाल ही में हुए दिल्ली में उपद्रव को लेकर दोषियों को सख्त सजा की
 | 
BAREILLY:  दिल्‍ली की शांति के लिए बरेली में हुआ कार्यक्रम

BAREILLY:  दिल्ली में बिगड़े हुए माहौल को देखते हुए समाज सेवा मंच (Samaj Seva Manch) और डिस्ट्रिक्ट बॉडीबिल्डिंग एसोसिएशन (District Body-building Association) ने देश की ओर से अमन चैन के लिए गांधी उद्यान (Gandhi Uddyan) में कार्यक्रम किया। कार्यक्रम के दौरान हाल ही में हुए दिल्ली में उपद्रव को लेकर दोषियों को सख्त सजा की मांग की गई। हिंसक प्रदर्शन में मासूमों की जान जाने वालों की आत्मा की शांति के लिए मौन भी रखा गया।
BAREILLY:  दिल्‍ली की शांति के लिए बरेली में हुआ कार्यक्रमकार्यक्रम के दौरान समाज सेवा मंच के संरक्षक राजेंद्र प्रसाद घिल्डियाल ने कहा कि इस तरह की घटनाएं हमारे राष्ट्र को ही नहीं पूरी बल्‍कि पूरी मानवता (Humanity) को झकझोर देती हैं। इस शांति कार्यक्रम में नदीम शमशी, अतीक निजामी, राजा राजपाल, वसीम हुसैन, नावेद खान, अंकित जैन, गुड्डू ठाकुर आदि मौजूद रहे।