BAREILLY: दरगाह आला हजरत ने लोगों को घर से नमाज अदा करने की अपील की 

दरगाह प्रमुख हज़रत मौलाना सुब्हान रज़ा खान ने सभी लोगों को ईद उल फितर (Eid ul Fitr) की मुबारकबाद देते हुए कहा कि ईद आपसी भाईचारे और ख़ुशियों का त्यौहार है। उन्होंने लोगों से लॉकडाउन (Lockdown) का पालन करते हुए सादगी के साथ घरो में रहकर ईद का त्योहार मनाने की अपील की। अहसन मियां
 | 
BAREILLY: दरगाह आला हजरत ने लोगों को घर से नमाज अदा करने की अपील की 

दरगाह प्रमुख हज़रत मौलाना सुब्हान रज़ा खान ने सभी लोगों को ईद उल फितर (Eid ul Fitr) की मुबारकबाद देते हुए कहा कि ईद आपसी भाईचारे और ख़ुशियों का त्यौहार है। उन्‍होंने लोगों से लॉकडाउन (Lockdown) का पालन करते हुए सादगी के साथ घरो में रहकर ईद का त्योहार मनाने की अपील की। अहसन मियां ने आलमे इस्लाम को मुबारकबाद देते हुए कहा कि पूरे तीस रोज़ो का इनाम अल्लाह अपने बदों को ईद के रूप में देता। इस दिन अल्लाह की तरफ से नवाज़िश और इनामात होते है। 
BAREILLY: दरगाह आला हजरत ने लोगों को घर से नमाज अदा करने की अपील की 
दरगाह से जुड़े नासिर कुरैशी ने कहा कि ईद हमे इस बात की शिक्षा देती है कि अपने रब की रज़ामंदी और ख़ुशनूदी के लिए अल्लाह की इबादत करें। ईद उल फितर मज़हबी त्योहार (Religious festival) के साथ ही इंसानियत का भी त्योहार है। ये उन एहसासों का त्योहार है जो इंसानियत के लिए बेहद ज़रूरी है। नासिर कुरैशी ने बताया कि ईद की नमाज़ दरगाह पर दरगाह प्रमुख समेत वहीं लोग अदा करेंगे जितने लोग अब तक अदा करते आ रहे हैं। बाकी लोग अपने घरों में रहकर चाशत की नमाज़ अदा करें।