BAREILLY: थाना बिथरी क्षेत्र में हुई हत्या के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा

बरेली: 6 जून को थाना बिथरी क्षेत्र के बड़ा बाईपास शिव ढाबे के पास एक युवक का शव मिला था। जिसको लेकर क्षेत्र में दहशत का माहौल (Panic atmosphere) बन गया था। पलिस ने बताया कि युवक बारादरी क्षेत्र का रहने वाला था। युवक के हत्यारों को गिरफ्तार (Murderer arrested) कर लिया गया है। पुलिस
 | 
BAREILLY: थाना बिथरी क्षेत्र में हुई हत्या के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा

बरेली: 6 जून को थाना बिथरी क्षेत्र के बड़ा बाईपास शिव ढाबे के पास एक युवक का शव मिला था। जिसको लेकर क्षेत्र में दहशत का माहौल (Panic atmosphere) बन गया था। पलिस ने बताया कि युवक बारादरी क्षेत्र का रहने वाला था। युवक के हत्‍यारों को गिरफ्तार (Murderer arrested) कर लिया गया है।

BAREILLY: थाना बिथरी क्षेत्र में हुई हत्या के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजापुलिस टीम ने शव की शिनाख्त (Identification) बारादरी क्षेत्र में रहने वाले कमल के नाम पर की थी। युवक ई-रिक्शा (E-rickshaw) चलाता था। पुलिस को छानबीन में पता चला कि उसके साथ ही विशाल गुप्ता, मोहम्मद इशाक दो और युवक रिक्शा चलाते हैं। इन्हीं दोनों ने कमल को बिथरी क्षेत्र में ले जाकर ईंटों से कुचलकर उसकी हत्या की थी। मामले का खुलासा करते हुए एसएसपी शैलेश कुमार पांडे (SSP Shailesh Kumar Pandey) ने बताया कि मृतक कमल ई-रिक्शा चलाता था। इसकी हत्या विशाल और इशाक ने बैटरी के चक्कर में की थी। पुलिस ने इनको गिरफ्तार कर लिया गया है और संगीन धाराओं में जेल भेजा जा रहा है।