BAREILLY: तेज हवाओं के साथ बरसात और ओलों ने किसानों की मुसीबतों को बढ़ाया

बरेली: मंगलवार सुबह को आंधी जैसी तेज हवाओं के साथ जोरदार बरसात हुई। जिससे किसानों (Farmers) की दिक्कतें और भी बढ़ गई है। जबकि ग्रामीण क्षेत्रों त्रिकोनिया, बल्लिया, भमोरा, फरीदपुर, केसरपुर आदि में ओलों के साथ बारिश से गेहूं किसानों को भारी नुकसान पहुंचा है। जिससे आम की फसल (Mango crop) भी काफी प्रभावित हुई
 | 
BAREILLY: तेज हवाओं के साथ बरसात और ओलों ने किसानों की मुसीबतों को बढ़ाया

बरेली: मंगलवार सुबह को आंधी जैसी तेज हवाओं के साथ जोरदार बरसात हुई। जिससे किसानों (Farmers) की दिक्‍कतें और भी बढ़ गई है। जबकि ग्रामीण क्षेत्रों त्रिकोनिया, बल्लिया, भमोरा, फरीदपुर, केसरपुर आदि में ओलों के साथ बारिश से गेहूं किसानों को भारी नुकसान पहुंचा है। जिससे आम की फसल (Mango crop) भी काफी प्रभावित हुई है।
BAREILLY: तेज हवाओं के साथ बरसात और ओलों ने किसानों की मुसीबतों को बढ़ायापश्चिमी विक्षोभ के सक्रिय होने से इस हफ्ते मौसम खराब रहने की संभावना जताई गई थी। सोमवार को कुछ इलाकों में हल्की बूंदा-बांदी हुई मगर मंगलवार की सुबह 5:30 बजे से मौसम बदल गया। तेज रफ्तार हवा और बादलों की गर्जना के बीच जबरदस्त बारिश हुई। तूफानी बारिश शुरू होते ही शहर की बिजली भी उड़ गई। तेज हवा से कई जगह पेड़ भी टूट गए।
BAREILLY: तेज हवाओं के साथ बरसात और ओलों ने किसानों की मुसीबतों को बढ़ायाबारिश के कारण खेतों में खड़ा गेहूं (Wheat) पानी में ही डूब गया। कई जगह गेहूं की कटी फसल भी खराब हो गई। गेहूं क्रय केंद्रों पर भी बड़ा नुकसान हुआ है। बारिश से तापमान (Temperature) में पांच डिग्री की गिरावट आई। मौसम विभाग (weather department) ने अभी अगले चार दिन बादल छाए रहने और बीच-बीच में बारिश होने की संभावना जताई है।