Bareilly: ‘तीन महीने का बिजली बिल करें माफ’, व्यापारियों ने सरकार से की मांग 

लॉकडाउन के दौरान आम लोगों से लेकर व्यापारी वर्ग को आर्थिक सम्याओं से जूझना पड़ रहा है। इसी के चलते जनसेवा टीम के अध्यक्ष पम्मी खान वारसी ने सरकार से व्यवसायिक स्थलों के तीन महीने के बिजली के मिनिमम सरचार्ज (Minimum surcharge of electricity) को माफ करने की मांग की है। जनसेवा टीम के अध्यक्ष
 | 
Bareilly: ‘तीन महीने का बिजली बिल करें माफ’, व्यापारियों ने सरकार से की मांग 

लॉकडाउन के दौरान आम लोगों से लेकर व्यापारी वर्ग को आर्थिक सम्‍याओं से जूझना पड़ रहा है। इसी के चलते जनसेवा टीम के अध्यक्ष पम्मी खान वारसी ने सरकार से व्यवसायिक स्‍थलों के तीन महीने के बिजली के मिनिमम सरचार्ज (Minimum surcharge of electricity) को माफ करने की मांग की है।
Bareilly: ‘तीन महीने का बिजली बिल करें माफ’, व्यापारियों ने सरकार से की मांग जनसेवा टीम के अध्यक्ष पम्मी खान वारसी ने कहा कि लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से दुकानों समेत सभी व्यवसायिक स्‍थल बंद हैं। इस दौरान दुकानों, कारखानों और दफ्तरों आदि पर बिजली का इस्तेमाल नहीं हुआ हैं। उन्‍होंने कहा कि व्यापारियों के व्यवसाय स्थलों के बिजली के मिनिमम सरचार्ज को लॉकडाउन के चलते मांफ किया जाना चाहिए। इस दौरान जब कोई व्यापार ही नहीं हुआ हैं तो व्यापारी बिजली का बिल (electricity bill) कैसे अदा कर पाएंगेपम्मी खान वारसी ने व्यापारी वर्गों के हितों में सरकार से बिजली के मिनिमम सरचार्ज को माफ करने की मांग की, ताकि व्यापारी वर्ग को राहत मिल सके।