Bareilly: डीएम व एसएसपी ने किया हॉटस्पॉट इलाकों का किया निरीक्षण, और दिए ये निर्देश

Bareilly: डीएम व एसएसपी ने किया हॉटस्पॉट इलाकों का किया निरीक्षण, और दिए ये निर्देशबरेली में फिर से कोरोना संक्रमित (Corona Infected) मिलने के बाद हजियापुर और ब्रह्मपुरा में हॉटस्पॉट (Hotspot) लगाया गया था। जिसके बाद से बरेली में सख्ती कर दी गई। जिसका निरीक्षण डीएम नितीश कुमार व एसएसपी शैलेश कुमार पांडे ने हॉटस्पॉट
 | 
Bareilly: डीएम व एसएसपी ने किया हॉटस्पॉट इलाकों का किया निरीक्षण, और दिए ये निर्देश

Bareilly: डीएम व एसएसपी ने किया हॉटस्पॉट इलाकों का किया निरीक्षण, और दिए ये निर्देशबरेली में फिर से कोरोना संक्रमित (Corona Infected) मिलने के बाद हजियापुर और ब्रह्मपुरा में हॉटस्पॉट (Hotspot) लगाया गया था। जिसके बाद से बरेली में सख्ती कर दी गई। जिसका निरीक्षण डीएम नितीश कुमार व एसएसपी शैलेश कुमार पांडे ने हॉटस्पॉट इलाका हजियापुर और ब्रह्मपुरा में जाकर किया। साथ ही लॉकडाउन (Lockdown) का कड़ाई से अनुपालन करने के निर्देश दिए।
Bareilly: डीएम व एसएसपी ने किया हॉटस्पॉट इलाकों का किया निरीक्षण, और दिए ये निर्देशडीएम नितीश कुमार ने कहा कि कोरोना वॉयरस (Corona virus) से बचाव का उत्तम तरीका सामाजिक दूरी (social distancing) बनाए रखना है। उन्होंने क्षेत्र के लोगों से अपील की कि वे लॉकडाउन को सफल बनाने में स्वेच्छा से सहयोग करें। वहीं एसएसपी ने शैलेश कुमार पांडे ने कहा कि जो लोग लॉकडाउन का उल्लंघन करते पाए गए तो उनके  खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।