Bareilly: डीएम ने दिए निर्देश, किताबों की होम डिलीवरी से पहले करें ये काम 

कोरोना महामारी को लेकर किए गए लॉकडाउन (Lockdown) को लगभग 40 दिन हो चुके हैं, जिसकी वजह से सभी स्कूल, कॉलेज बंद है। इसके चलते स्कूलों की ओर से सभी छात्र-छात्राओं को ऑनलाइन क्लास (Online Class) दी जा रही हैं। लेकिन बच्चों के पास नया कोर्स ना होने की वजह से उन्हें पढ़ाई करने में
 | 
Bareilly: डीएम ने दिए निर्देश, किताबों की होम डिलीवरी से पहले करें ये काम 

कोरोना महामारी को लेकर किए गए लॉकडाउन (Lockdown) को लगभग 40 दिन हो चुके हैं, जिसकी वजह से सभी स्कूल, कॉलेज बंद है। इसके चलते स्‍कूलों की ओर से सभी छात्र-छात्राओं को ऑनलाइन क्‍लास (Online Class) दी जा रही हैं। लेकिन बच्चों के पास नया कोर्स ना होने की वजह से उन्‍हें पढ़ाई करने में परेशानी हो रही है। जिसको लेकर जिलाधिकारी नितीश कुमार ने एक टीम बनाई है, जो बच्‍चों के जाने वाले कोर्स को सैनिटाइज (Sanitize) करने का काम कर रही है।
Bareilly: डीएम ने दिए निर्देश, किताबों की होम डिलीवरी से पहले करें ये काम जिलाधकारी नितीश कुमार ने छात्र-छात्राओं की पढ़ाई को ध्‍यान में रखते हुए अभिभावक संघ के प्रदेश अध्यक्ष अंकुर सक्सेना के नेतृत्व में एक टीम तैयार की है। यह टीम बुक सेलर (Book seller) के यहां जाकर बच्चों के घर जाने वाले कोर्स (Course) को सैनिटाइज कराने का काम करा रही है, ताकि कोरोना वायरस (Corona virus) का खतरा न रहे। बुक डिपो (Book depot) पर मौजूद अभिभावक संघ के प्रदेश अध्यक्ष अंकुर सक्सेना ने बताया कि सभी कक्षाओं के कोर्सों को छात्र-छात्राओं के घर तक पहुंचाया जा रहा है। उन्‍होंने बताया कि जिलाधिकारी के निर्देश पर हम, सभी कक्षा के कोर्सों को सैनिटाइज करके ही होम डिलीवरी (Home delivery) करा रहें हैं।

यहाँ भी पढ़े

LOCKDOWN: आज से देश के किसी भी राज्य में आसानी से ले सकेंगे राशन

Shahjahanpur: लॉकडाउन में बीड़ी ले जाते 5 व्यापारियों को पकड़ा, यहां कर रहे थे सप्लाई