Bareilly: डीएम ने अमृत योजना की सीवर लाइन 31 जुलाई तक हर हाल में बिछाने को कहा

कोरोना वायरस की महामारी के चलते डीएम ने बुधवार शाम को वेबिनार के जरिए विकास कार्यों की समीक्षा (Review of development works) की। अमृत योजन की सीवर लाइन डालने में देरी के चलते डीएम ने जल निगम के अधिकारियों को चेतावनी दी। इसके साथ ही हर हाल में 31 जुलाई तक सीवर लाइन (Sewer Line)
 | 
Bareilly: डीएम ने अमृत योजना की सीवर लाइन 31 जुलाई तक हर हाल में बिछाने को कहा

कोरोना वायरस की महामारी के चलते डीएम ने बुधवार शाम को वेबिनार के जरिए विकास कार्यों की समीक्षा (Review of development works) की। अमृत योजन की सीवर लाइन डालने में देरी के चलते डीएम ने जल निगम के अधिकारियों को चेतावनी दी। इसके साथ ही हर हाल में 31 जुलाई तक सीवर लाइन (Sewer Line) डालने का काम पूरा करने का अल्टीमेटम (Ultimatum) दिया और खुदी हुई सड़कों की मरम्मत कराने के निर्देश भी दिए। 
Bareilly: डीएम ने अमृत योजना की सीवर लाइन 31 जुलाई तक हर हाल में बिछाने को कहा
गूगल मीट एप (Google meat app) से समीक्षा में डीएम ने कहा कि विकास कार्य रफ्तार पकड़ रहे हैं। 42 किमी के भिटौरा-शाही-शेरगढ़-बहेड़ी मार्ग का निर्माण पूरा हुआ है। फरीदपुर में बहगुल नदी पर पुल के दोनों ओर पहुंच मार्ग बन गया है। इस दौरान बसावनपुर, मोहनपुर, मनौना गांव की पेयजल परियोजनाएं (Drinking water projects) पूरी होने की रिपोर्ट भी पेश की गई। इसके अलावा आसरा योजना और सीएचएसी के निर्माण के बारे में जानकारी दी गई। डीएम  नीतीश कुमार ने डीएसओ को शिकायतों पर की गई कार्रवाई की रिपोर्ट पेश करने को कहा। साथ ही गन्ना किसानों का बकाया भुगतान (Outstanding payment) अगस्त तक करानेके निर्देश दिए। 
                    http://www.narayan98.co.in/
Bareilly: डीएम ने अमृत योजना की सीवर लाइन 31 जुलाई तक हर हाल में बिछाने को कहा                    https://youtu.be/yEWmOfXJRX8