BAREILLY: ट्रेन नंबर अपडेट न होने के कारण लोगों को बुकिंग में आई दिक्कतें

बरेली: रेलवे (Railway) ने एक जून से पूरे देश में 200 ट्रेनें चलाने का फैसला लिया है। इसके लिए रेलवे ने ऑनलाइन टिकट रिजर्वेशन (Online Ticket Reservation) की भी शुरुआत कर दी है। संचालित होने वाली ट्रेनों में से 8 जोड़ी ट्रेनें बरेली जंक्शन (Bareilly Junction) पर रुकेंगी। लेकिन जो ट्रेनें चलाई गई है उनका नाम
 | 
BAREILLY: ट्रेन नंबर अपडेट न होने के कारण लोगों को बुकिंग में आई दिक्कतें

बरेली: रेलवे (Railway) ने एक जून से पूरे देश में 200 ट्रेनें चलाने का फैसला लिया है। इसके लिए रेलवे ने ऑनलाइन टिकट रिजर्वेशन (Online Ticket Reservation) की भी शुरुआत कर दी है। संचालित होने वाली ट्रेनों में से 8 जोड़ी ट्रेनें बरेली जंक्शन (Bareilly Junction) पर रुकेंगी। लेकिन जो ट्रेनें चलाई गई है उनका नाम व‌ नंबर में बदलाव नहीं किया गया है।
BAREILLY: ट्रेन नंबर अपडेट न होने के कारण लोगों को बुकिंग में आई दिक्कतेंआईआरसीटीसी (IRCTC) की वेबसाइट पर यह अपडेट (Update) नहीं किया गया है। जिसके कारण आरक्षण के लिए अनुबंधित काउंटर से लेकर खुद आरक्षण कराने वाले लोग गुरुवार को टिकट बुक नहीं करा सकें। कॉमन सर्विस सेंटर (common service centre) पर पूछने से पता चला कि संचालित होने वाली ट्रेनों को अभी सॉफ्टवेयर में अपडेट नहीं किया गया है। जिसके कारण टिकट बुक नहीं हो पा रही है।