BAREILLY: ट्रांसपोर्टर के लोन आवेदन में 6.85 लाख का फ्रॉड, हंगामा

ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन की ओर से चौपला स्थित एक निजी फाइनेंस कंपनी (Private finance company) के कार्यालय पर हंगामा किया गया। एसोसिएशन के अध्यक्ष शोभित सक्सेना ने बताया कि हमारे ट्रांसपोर्ट मतलूब अली ने लॉकडाउन से पहले एक ट्रक के फाइनेंस को आवेदन (Application to finance) किया था। लॉकडाउन खुलने के बाद कंपनी के एक कर्मचारी
 | 
BAREILLY: ट्रांसपोर्टर के लोन आवेदन में 6.85 लाख का फ्रॉड, हंगामा

ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन की ओर से चौपला स्थित एक निजी फाइनेंस कंपनी (Private finance company) के कार्यालय पर हंगामा किया गया। एसोसिएशन के अध्यक्ष शोभित सक्सेना ने बताया कि हमारे ट्रांसपोर्ट मतलूब अली ने लॉकडाउन से पहले एक ट्रक के फाइनेंस को आवेदन (Application to finance) किया था। लॉकडाउन खुलने के बाद कंपनी के एक कर्मचारी से इसकी जानकारी में पता लगा कि लोन पास नहीं हुआ है।
BAREILLY: ट्रांसपोर्टर के लोन आवेदन में 6.85 लाख का फ्रॉड, हंगामा
लोन के लिए दुबारा आवेदन करना होगा। इस पर ट्रांसपोर्टर (Transporter) ने हस्ताक्षर किए पांच ब्लैंक चेक वापस मांगे। इस पर कर्मचारी ने बताया कि चेक फाइल के साथ हेड ऑफिस चेन्नई (Head Office Chennai) चले गए हैं। जो अब वापस नहीं मिलेंगे। ट्रांसपोर्टर ने फिर से पांच ब्लैंक चेक दिए। आठ जून को कंपनी ने ट्रांसपोर्टर के अकाउंट में आठ लाख का लोन ट्रांसफर (Loan transfer) कर दिया।
                    http://www.narayan98.co.in/
BAREILLY: ट्रांसपोर्टर के लोन आवेदन में 6.85 लाख का फ्रॉड, हंगामा                    https://youtu.be/yEWmOfXJRX8
ट्रांसपोर्टर के निकालने से पहले ही दो चेक से चार लाख और 285000 रुपये ट्रांसफर हो गए। हंगामा हुआ तो पड़ताल में पता चला कि कर्मचारी ने साठगांठ कर मतलूब अली का पैसा साबिर और शादाब को दिलवा दिया। इन लोगों का मतलूब से पुराना हिसाब था। इस पर कंपनी ने ट्रांसपोर्टर के पैसे वापस दिलवा दिए।