BAREILLY: टीवी एक्ट्रेस तृप्ति शंखधर ने वीडियो वायरल कर पुलिस से मांगी मदद, जानिए पूरा मामला

बरेली की रहने वाली टीवी और साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस तृप्ति शंखधर (Actress Tripti Shankhdhar) ने अपने पिता पर जान से मारने की कोशिश करने का आरोप लगाते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल (Video Viral) किया है। इस वीडियो में तृप्ति अपने पिता पर जबरन शादी करवाने का आरोप लगा रही हैं, साथ ही
 | 
BAREILLY: टीवी एक्ट्रेस तृप्ति शंखधर ने वीडियो वायरल कर पुलिस से मांगी मदद, जानिए पूरा मामला

बरेली की रहने वाली टीवी और साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस तृप्ति शंखधर (Actress Tripti Shankhdhar) ने अपने पिता पर जान से मारने की कोशिश करने का आरोप लगाते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल (Video Viral) किया है। इस वीडियो में तृप्ति अपने पिता पर जबरन शादी करवाने का आरोप लगा रही हैं, साथ ही तृप्ति ने कहा है कि शादी से इंकार करने पर उन्हें जान से मारने की कोशिश की गई है। एक्ट्रेस ने वीडियो वायरल कर बरेली पुलिस (Bareilly Police) से सुरक्षा की गुहार लगाई है। इस वीडियो में तृप्ति ने सीएम योगी (CM Yogi) और बरेली पुलिस को एक किया है।

BAREILLY: टीवी एक्ट्रेस तृप्ति शंखधर ने वीडियो वायरल कर पुलिस से मांगी मदद, जानिए पूरा मामलाइस वीडियो में एक्ट्रेस तृप्ति शंखधर ने कहा है कि इसी वजह से उन्हें अपनी मां के साथ बरेली स्थित घर से भागना पड़ा। मां-बेटी अपनी जान बचा कर खुद अपने मर्जी से घर से घर से भागी हैं, क्योंकि उनके पिता ने मां-बेटी पर जानलेवा हमला कर दोनों को मारने का प्रयास किया था। इस वीडियो में तृप्ति कह रही हैं कि उनके पिता राम रतन शंकर ने उन्हें जान से मारने की कोशिश की है।

बालाजी टेलिफिल्म्स (Balaji Telefilms) की एक्ट्रेस तृप्ति शंखधर ने वीडियो में बताया है कि वह अपनी मर्जी से कुछ नहीं कर पा रही है। उनके पिता ने तृप्ति से कहा है कि मुंबई भेजने में उन्होंने जो पैसा खर्च किया है उसे लौट आओ, वरना मेरी मर्जी से शादी करो। तृप्ति ने बताया है कि वे महज 19 साल की है और उनके पिता उनकी शादी किसी 28 साल के लड़के से करवाना चाहते हैं।

BAREILLY: टीवी एक्ट्रेस तृप्ति शंखधर ने वीडियो वायरल कर पुलिस से मांगी मदद, जानिए पूरा मामलावीडियो वायरल होने के बाद पुलिस में मामले का संज्ञान लेते हुए जांच शुरू कर दी गई है। बारादरी पुलिस ने एक्ट्रेस की शिकायत पर तत्काल कार्रवाई करते हुए तृप्ति के पिता को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है। एसपी सिटी का कहना है कि अगर कोई लिखित शिकायत होती है तो मुकदमा किया जाएगा। तृप्ति के साथ उनके मां ने भी उनके पिता राम रतन पर मारपीट के आरोप लगाए हैं।

BAREILLY: टीवी एक्ट्रेस तृप्ति शंखधर ने वीडियो वायरल कर पुलिस से मांगी मदद, जानिए पूरा मामलातृप्ति के पिता का कहना है कि उस पर कोई भी शादी का दबाव नहीं है। हाल ही में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत जिस तरह से हुई है, उसके बाद उन्हें अब डर सताने लगा है। इसी कारण वे अकेले तृप्ति को मुंबई में रहने को मना कर रहे हैं, लेकिन तृप्ति अकेले मुंबई जाना चाहती हैं। और जिद करने लगी, जिस पर उन्होंने एक तमाचा मार दिया।

http://www.narayan98.co.in/

BAREILLY: टीवी एक्ट्रेस तृप्ति शंखधर ने वीडियो वायरल कर पुलिस से मांगी मदद, जानिए पूरा मामला

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8