BAREILLY: जोरो शोरो से हुई रमज़ान की खरीददारी, बाजार में हुई भीड़

बरेली: लॉकडाउन (Lockdown) के बीच रमज़ान (Ramadan) के पवित्र महीने की शुरुआत होने वाली है। जिसको लेकर मुस्लिम समुदाय में खरीददारी के लिए सुबह से ही काफी उत्साह नजर आया है। शुक्रवार सुबह से ही दुकानों में सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का ध्यान रखते हुए खरीदारी शुरू हो गई हैं। सभी दुकानों के बाहर बने
 | 
BAREILLY: जोरो शोरो से हुई रमज़ान की खरीददारी, बाजार में हुई भीड़

बरेली: लॉकडाउन (Lockdown) के बीच रमज़ान (Ramadan) के पवित्र महीने की शुरुआत होने वाली है। जिसको लेकर मुस्लिम समुदाय में खरीददारी के लिए सुबह से ही काफी उत्साह नजर आया है। शुक्रवार सुबह से ही दुकानों में सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का ध्यान रखते हुए खरीदारी शुरू हो गई हैं।
BAREILLY: जोरो शोरो से हुई रमज़ान की खरीददारी, बाजार में हुई भीड़सभी दुकानों के बाहर बने गोलों में खड़े होकर सब्जी, कचरी पापड़ और खजूर खरीद रहे हैं। बाजारों में महिलाएं रमज़ान के पवित्र महीने की तैयारी के लिए सामान खरीदने में जुटी हुई दिखाई दी। सामान खरीदने आई शबीना परवीन ने कहा कि आज चांद देखने के बाद से रमज़ान का पवित्र महीना शुरू हो जाएगा। हम लोग कल पहला रोजा रखेंगे। और शाम को रोजा इफ्तारी के वक्त घर के सभी लोग रोजा खोलेंगे।