Bareilly: जुलाई समाप्त हो गई लेकिन अभी तक नहीं हुआ सरकारी स्कूलों में यह काम

कोरोना वायरस महामारी (corona virus pandemic) के कारण पिछले कई महीनों से स्कूल बंद पड़े। ऐसे में सरकारी स्कूलों (Government schools) के कई काम रुके पड़े हैं। इसी में 31 जुलाई की समय सीमा बीत जाने के बाद भी प्राइमरी व जूनियर स्कूलों में बच्चों को 2 जोड़ी यूनिफॉर्म (uniform) नहीं मिल पाई है। अधिकतर
 | 
Bareilly: जुलाई समाप्त हो गई लेकिन अभी तक नहीं हुआ सरकारी स्कूलों में यह काम

कोरोना वायरस महामारी (corona virus pandemic) के कारण पिछले कई महीनों से स्कूल बंद पड़े। ऐसे में सरकारी स्कूलों (Government schools) के कई काम रुके पड़े हैं। इसी में 31 जुलाई की समय सीमा बीत जाने के बाद भी प्राइमरी व जूनियर स्कूलों में बच्चों को 2 जोड़ी यूनिफॉर्म (uniform) नहीं मिल पाई है। अधिकतर स्कूलों में मामला नाप लेने और सिलाई की प्रक्रिया में अटका हुआ है।
Bareilly: जुलाई समाप्त हो गई लेकिन अभी तक नहीं हुआ सरकारी स्कूलों में यह काम
कई स्कूलों में तो पैसा ही नहीं पहुंचा है। जिसकी वजह से स्वयं सहायता समूह (non government organisations) के सदस्य बच्चों की नाप लेकर पैसे का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन अफसरों का दावा है कि पैसा भेज दिया गया है। जल्द ही वितरण भी शुरू कराया जाएगा।

बरेली के बीएसए (BSA) विनय कुमार ने बताया क‍ि यूनिफार्म तैयार कराने के लिए 75 फीसद पैसा पांच-छह दिन पहले भेज दिया गया है। यूनिफार्म तैयार करने में कोई दिक्कत नहीं है। विद्यालय प्रबंध समिति और स्वयं सहायता समूह मिलकर इसे तैयार करा रहे हैं। जल्द ही वितरण भी शुरू कराया जाएगा।
                          http://www.narayan98.co.in/
Bareilly: जुलाई समाप्त हो गई लेकिन अभी तक नहीं हुआ सरकारी स्कूलों में यह काम                        https://youtu.be/yEWmOfXJRX8