BAREILLY: जुलाई माह में बिजली उपभोक्ताओं को कम जमा करना होगा बिल, जानिए पूरी खबर 

बिजली उपभोक्ताओं को जुलाई माह का बिजली बिल (electricity bill) भरने के लिए ज्यादा पैसा खर्च नहीं करना होगा। बिजली विभाग (Electricity Department) की ओर से उपभोक्ताओं को उनकी जमा सिक्योरिटी राशि पर ब्याज मिलेगा। यह ब्याज उनके जुलाई माह के बिल से कम किया जाएगा। इससे बिजली उपभोक्ताओं (Electricity consumers) को काफी राहत मिलेगी।
 | 
BAREILLY: जुलाई माह में बिजली उपभोक्ताओं को कम जमा करना होगा बिल, जानिए पूरी खबर 

बिजली उपभोक्ताओं को जुलाई माह का बिजली बिल (electricity bill) भरने के लिए ज्यादा पैसा खर्च नहीं करना होगा। बिजली विभाग (Electricity Department) की ओर से उपभोक्‍ताओं को उनकी जमा सिक्योरिटी राशि पर ब्याज मिलेगा। यह ब्‍याज उनके जुलाई माह के बिल से कम किया जाएगा। इससे बिजली उपभोक्ताओं (Electricity consumers) को काफी राहत मिलेगी। 
BAREILLY: जुलाई माह में बिजली उपभोक्ताओं को कम जमा करना होगा बिल, जानिए पूरी खबर साथ ही सरकार ने व्यापारियों और औद्योगिक इकाईयों को लॉकडाउन की अवधि का एक महीने का सरचार्ज सशर्त माफ कर दिया है। ये छूट उन्हीं लोगों को मिलेगी जो 30 जून तक पिछला पूरा बिल जमा कर देंगे। कोरोना महामारी की वजह से किए गए लॉकडाउन के कारण औद्योगिक व वाणिज्यिक कनेक्शन धारियों को जुलाई के बिल में एक माह के फिक्सड/डिमांड चार्ज (Fixed/demand charge) के बराबर छूट मिलेगी।
                    http://www.narayan98.co.in/
BAREILLY: जुलाई माह में बिजली उपभोक्ताओं को कम जमा करना होगा बिल, जानिए पूरी खबर                     https://youtu.be/yEWmOfXJRX8
 इसके साथ ही सभी श्रेणी के विद्युत उपभोक्ताओं को उनकी जमा की गई सिक्योरिटी डिपॉजिट (Security deposit) पर वार्षिक ब्याज की धनराशि का को जुलाई माह के बिल से घटा दिया जाएगा। बिजली विभाग के मुख्य अभियंता तारीक मतीन ने बताया कि जुलाई के बिल में सभी श्रेणी के उपभोक्ताओं को बड़ी राहत मिलेगी। वहीं सशर्त सरचार्ज (surcharge) माफ करने से उद्यमियों को भी राहत मिलेगी।