BAREILLY: जिले में बने चार नए कंटेनमेंट जोन, सभी क्षेत्रों को किया गया सैनिटाइज  

बरेली: प्रवासी श्रमिकों में संक्रमण बढ़ने के साथ ही देश में समुदायिक संक्रमण (Community infection) का खतरा मंडराने लगा है। इसके साथ ही जिले में कंटेनमेंट जोन (Containment Zone) की संख्या बढ़ती जा रही है। शुक्रवार को जिले में कोरोना के सात नए केस (New cases) सामने आए। इसकी खबर मिलते ही स्वास्थ्य विभाग में
 | 
BAREILLY: जिले में बने चार नए कंटेनमेंट जोन, सभी क्षेत्रों को किया गया सैनिटाइज  

बरेली: प्रवासी श्रमिकों में संक्रमण बढ़ने के साथ ही देश में समुदायिक संक्रमण (Community infection) का खतरा मंडराने लगा है। इसके साथ ही जिले में कंटेनमेंट जोन (Containment Zone) की संख्या बढ़ती जा रही है। शुक्रवार को जिले में कोरोना के सात नए केस (New cases) सामने आए। इसकी खबर मिलते ही स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया। इसके बाद जिले के पुराना शहर के मोहल्ला चक महमूद, सीबीगंज के सर्नियागंज, फरीदपुर के कसावान और चनेहटी गांव को स्वास्थ्य विभाग (health Department) की टीम ने चार नए कंटेनमेंट जोन घोषित किए।

BAREILLY: जिले में बने चार नए कंटेनमेंट जोन, सभी क्षेत्रों को किया गया सैनिटाइज  शुक्रवार को जिले में कोरोना पॉजटिव (Corona positive) के सात नए सामने आए। जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ. रंजन गौतम ने बताया कि संक्रमित मिले सभी व्यक्‍ति प्रवासी हैं। संक्रमित लोगों में एक युवक पुराने शहर का है, तीन लोग फरीदपुर के कसावान के हैं। एक सीबीगंज, एक युवक बिथरी का और एक युवक फतेहगंज का है। ये सभी प्रवासी (Migrant) हैं, जो हाल ही में दूसरे राज्‍यों से लौटे हैं। सभी को एल-1 कोविड अस्पताल में भर्ती किया गया है। इसके साथ ही स्वास्थ विभाग में सभी हॉटस्पॉट क्षेत्रों (Hotspot areas) को सैनिटाइज कराने का काम शुरू कर दिया है।