BAREILLY: जिले में बना नया हॉटस्पॉट, प्रशासन ने एरिया सील करके हर चौराहे पर की पुलिस की तैनाती

बरेली: बांसमंडी निवासी प्रसूता के कोरोना संक्रमित (Corona Infected) पाए जाने के बाद मटकी चौकी शहर का नया हॉटस्पपाॅट (Hotspot) बन गया है। उस क्षेत्र की सभी गलियों को बल्लियां लगाकर बंद कर दिया गया है। ताकि लोगों की आवाजाही रोकी जा सके। साथ ही हर चौराहे पर पुलिस (Police) तैनात कर दी गई है। इलाके
 | 
BAREILLY: जिले में बना नया हॉटस्पॉट, प्रशासन ने एरिया सील करके हर चौराहे पर की पुलिस की तैनाती

बरेली: बांसमंडी न‍िवासी प्रसूता के कोरोना संक्रमि‍त (Corona Infected) पाए जाने के बाद मटकी चौकी शहर का नया हॉटस्पपाॅट (Hotspot) बन गया है। उस क्षेत्र की सभी गल‍ियों को बल्लि‍यां लगाकर बंद कर द‍िया गया है। ताकि लोगों की आवाजाही रोकी जा सके। साथ ही हर चौराहे पर पुलिस (Police) तैनात कर दी गई है। इलाके को कंटेनमेंट जोन (Containment Zone) बनाए जाने के बाद संक्रम‍ित मह‍ि‍ला के संपर्क में आए लाेगों की तलाश शुरु कर दी गई है। साथ ही संक्रमण का सोर्स (Source) का पता भी लगाया जा रहा है।
BAREILLY: जिले में बना नया हॉटस्पॉट, प्रशासन ने एरिया सील करके हर चौराहे पर की पुलिस की तैनातीसाहूकारा, हजियापुर और रामवाटिका के संक्रमितों मरीजों तक संक्रमण (Infection) कहां से पहुंचा। इस बात की जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई थी कि शहर में दो और मरीज सामने आ गए। बांस मंडी की प्रसूता और एसआरएमएस (SRMS) का कर्मचारी कैसे संक्रमित हुआ, अब तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है।