Bareilly: जिले में बढ़ रहा कोरोना का कहर, कल भी आए इतने नए केस

देश के कई जिलों में कोरोना (Corona virus) के कहर के बाद अब इसका असर बरेली में भी बढ़ने लगा है। अब दिन प्रतिदिन नए-नए कोरोना के मरीज सामने आ रहे हैं। इसमें अधिकतर संक्रमित दूसरे राज्यों से आए प्रवासी (migrants) ही हैं। कल भी बरेली में चार और लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि
 | 
Bareilly: जिले में बढ़ रहा कोरोना का कहर, कल भी आए इतने नए केस

देश के कई जिलों में कोरोना (Corona virus) के कहर के बाद अब इसका असर बरेली में भी बढ़ने लगा है। अब दिन प्रतिदिन नए-नए कोरोना के मरीज सामने आ रहे हैं। इसमें अधिकतर संक्रमित दूसरे राज्यों से आए प्रवासी (migrants) ही हैं। कल भी बरेली में चार और लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।
Bareilly: जिले में बढ़ रहा कोरोना का कहर, कल भी आए इतने नए केससभी संक्रमित मरीज कुछ दिन पहले ही दिल्ली से लौटे थे। 4 जून को सभी का सैम्पल (sample) लिया गया था। कल शाम को आई रिपोर्ट में सभी कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) पाए गए हैं। संक्रमितों में एक युवक ऐजाजनगर गौटिया, एक हार्टमैन रोड स्थित अशरफ खां छावनी, हजियापुर में सकलैनी मदरसे के पास और एक मढ़ीनाथ का है।

इसके साथ ही अब बरेली में चार इलाकों को भी हॉटस्पॉट (Hotspot) घोषित कर दिया गया है। स्वास्थ्य विभाग टीम अब इन संक्रमित के संपर्क में आए लोगों की तलाश कर रही है। कुछ लोगों का सैंपल लेकर उन्हें 300 बेड के अस्पताल में क्वॉरेंटाइन (Quarantine) करा दिया गया है।