BAREILLY:  जिले में फिल्‍म सिटी बनाने को लेकर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कही ये बात 

बरेली: उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी (Film City) बनने जा रही है जिसका प्रस्ताव पास हो गया है। इसको को लेकर समाजवादी पार्टी (SP) के कार्यकर्ताओं ने आज जिलें फिल्म सिटी बनने के संबंध में ज्ञापन दिया। कार्यकर्ताओं ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार के समय में प्रदेश (State) में फिल्म सिटी बनने का प्रस्ताव तैयार हुआ था। जिसके बाद
 | 
BAREILLY:  जिले में फिल्‍म सिटी बनाने को लेकर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कही ये बात 

बरेली: उत्‍तर प्रदेश में फिल्‍म सिटी (Film City) बनने जा रही है जिसका प्रस्‍ताव पास हो गया है। इसको को लेकर समाजवादी पार्टी (SP) के कार्यकर्ताओं ने आज जिलें फिल्‍म सिटी बनने के संबंध में ज्ञापन दिया। कार्यकर्ताओं ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार के समय में प्रदेश  (State) में फिल्‍म सिटी बनने का प्रस्‍ताव तैयार हुआ था। जिसके बाद भाजपा सरकार (BJP Government) आ गयी और पिछले कई सालों से सरकार ने इस प्रस्‍ताव पर कोई ध्‍यान नहीं दिया है। लेकिन अब एक बार फिर भाजपा सरकार फिल्‍म सिटी का कार्य शुरू करने का ऐलान किया है। जिसको ध्‍यान में रखते हुए समाजवादी सांस्‍कृतिक प्रकोष्‍ठ ये मांग करता है कि बरेली (Bareilly) जिले में फिल्‍म सिटी का निर्माण हो।

BAREILLY:  जिले में फिल्‍म सिटी बनाने को लेकर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कही ये बात बरेली दुनिया में चर्चित शहर है। प्रियंका चोपड़ा और दिशा पाटनी (Priyanka Chopra and Disha Patni) जैसे कलाकारों ने बरेली का नाम देश में रोशन किया है। बरेली पर बना एक गीत “झुमका गिरा रे, बरेली के बाजार में” एक बहुचर्चित गीत है जिसे अंतर्राष्‍ट्रीय स्‍तर  (International Level ) पर भी सराहा गया। यहां कलाकारों की संख्‍या हजारों में है जो प्रदेश से बाहर जाकर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करना चाहते है। लेकिन दुर्भाग्‍यवश उन्‍हें काम नहीं मिल पाता है। बरेली में कई ऐसी जगह है जहां फिल्मों की शूटिंग (Shooting) आसानी से हो सकती है। कार्यकर्ताओं ने कहा कि हमारी आपसे मांग है कि आप बरेली जिले में फिल्‍म सिटी बनाने का कष्‍ट करें। ताकि यूपी के समस्‍त जिलों समेत बरेली के कलाकारों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिल सकें।

https://www.narayan98.co.in/

BAREILLY:  जिले में फिल्‍म सिटी बनाने को लेकर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कही ये बात 

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8