Bareilly: जिले में फटा कोरोना बम, मिले अब तक के सबसे ज्यादा मरीज

जिले में कोरोना संक्रमण (Corona infection) बहुत तेजी से फैलता जा रहा है। वहीं अब मौतों (deaths) का ग्राफ भी तेजी से बढ़ रहा है। पिछले 24 घंटों में 267 में कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) मरीज सामने आए हैं। साथ ही 5 कोरोना संक्रमितों की मौत भी हो गई है। इससे जिले में अफरा-तफरी का
 | 
Bareilly: जिले में फटा कोरोना बम, मिले अब तक के सबसे ज्यादा मरीज

जिले में कोरोना संक्रमण (Corona infection) बहुत तेजी से फैलता जा रहा है। वहीं अब मौतों (deaths) का ग्राफ भी तेजी से बढ़ रहा है। पिछले 24 घंटों में 267 में कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) मरीज सामने आए हैं। साथ ही 5 कोरोना संक्रमितों की मौत भी हो गई है। इससे जिले में अफरा-तफरी का माहौल बन गया है।
Bareilly: जिले में फटा कोरोना बम, मिले अब तक के सबसे ज्यादा मरीज
जिला सर्विलांस अधिकारी डा. अशोक कुमार ने बताया कि गुरुवार को 5 संक्रमितों की मौत हुई है। एकतानगर की रहने वाली 69 वर्षीय महिला की पीलीभीत बाईपास स्थित कोविड-19 अस्पताल में मौत हो गई। पुराने शहर के रहने वाले 62 वर्षीय बुजुर्ग ने दस दिन तक चले इलाज के बाद गुरुवार को दम तोड़ दिया। रिठौरा के बुजुर्ग कारोबारी और शेखूपुर मीरगंज के 59 वर्षीय संक्रमित की कोविड-19 अस्पताल में मौत हो गई। प्रेमनगर के साहित्यकार ने भोजीपुरा स्थित कोविड-19 अस्पताल में दम तोड़ दिया।

अब जिले में पांच मौतों के साथ ही मृतकों की संख्या बढ़कर 68 हो गई है। कल 267 लोगों की रिपोर्ट (report) कोरोना पाजिटिव आई है। सभी को आइसोलेशन वार्ड (isolation ward) में भर्ती किया जा रहा है।
                    http://www.narayan98.co.in/
Bareilly: जिले में फटा कोरोना बम, मिले अब तक के सबसे ज्यादा मरीज                    https://youtu.be/yEWmOfXJRX8