BAREILLY: जिले में नहीं थम रहा है कोरोना का कहर, दो और संक्रमितों की मौत के साथ आए 8 नए मामले

बरेली: जिले में कोरोना से मौतों (Deaths from Corona) का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। सोमवार को निजी मेडिकल कॉलेज (Private Medical College) में भर्ती आंवला की एक संक्रमित (Infected) महिला की मौत हो गई थी। महिला की मौत को 24 घंटे भी नहीं हुए कि दो और कोरोना संक्रमितों (Corona infected) की मौत हो
 | 
BAREILLY: जिले में नहीं थम रहा है कोरोना का कहर, दो और संक्रमितों की मौत के साथ आए 8 नए मामले

बरेली: जिले में कोरोना से मौतों (Deaths from Corona) का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। सोमवार को निजी मेडिकल कॉलेज (Private Medical College) में भर्ती आंवला की एक संक्रमित (Infected) महिला की मौत हो गई थी। महिला की मौत को 24 घंटे भी नहीं हुए कि दो और कोरोना संक्रमितों (Corona infected) की मौत हो गई। स्वास्थ्य विभाग (Health Department) के अनुसार दोनों गंभीर रोगों से ग्रसित थे। इसी के साथ ही जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या 6 हो गई है। और 8 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है।
BAREILLY: जिले में नहीं थम रहा है कोरोना का कहर, दो और संक्रमितों की मौत के साथ आए 8 नए मामलेजिला सर्विलांस अधिकारी एसीएमओ (District Surveillance Officer ACMO) डॉक्टर रंजन गौतम ने बताया कि मंगलवार दोपहर बहेड़ी की रहने वाली महिला की केजीएमयू लखनऊ (KGMU Lucknow) में मौत हो गई। उसकी रिपोर्ट सोमवार को कॉर्पोरेट लैब से पॉजिटिव आई थी। और संजय नगर निवासी एक 45 वर्षीय युवक की जिला अस्पताल की ट्रू नेट मशीन (True net machine) की जांच में संदिग्ध पाया गया था। उसका सैंपल जांच के लिए भेजा गया था। उसकी शनिवार को ही कोविड-19 अस्पताल (Covid-19 Hospital) में मौत हो गई। मंगलवार को आई जांच की रिपोर्ट में उसमें संक्रमण की पुष्टि हुई है।

http://www.narayan98.co.in/

BAREILLY: जिले में नहीं थम रहा है कोरोना का कहर, दो और संक्रमितों की मौत के साथ आए 8 नए मामले

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8

डॉ. रंजन गौतम ने बताया कि मंगलवार को आईवीआरआई (IVRI) से आई रिपोर्ट में 8 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसमें से एक व्यक्ति की मौत हो चुकी है। कॉर्पोरेट लैब (corporate lab) की जांच में गढी चौकी चौधरी मोहल्ले के रहने वाले एक बुजुर्ग संक्रमित पाए गए हैं। शेष छह लोगों में तीन प्रवासी, दो नवादा से खान के सगे भाई हैं जो कि गाजियाबाद से लौट कर आए थे। एक मिलिट्री हॉस्पिटल में भर्ती फौजी और एक सिंगतारा देवरनिया का रहने वाला युवक भी संक्रमित पाया गया है। एसपी सिटी आवास पर कार्यरत एक 54 वर्षीय कर्मचारी और बिहारीपुर के एक युवक ने भी संक्रमण की पुष्टि हुई है। सभी के परिजनों को क्वारंटाइन (Quarantine) करके इलाकों को हॉटस्पॉट (Hotspot) बनाने की तैयारी की जा रही है।