Bareilly: जिले से जल्द भर सकेंगे उड़ाने, इस कंपनी के दौरे से बढ़ींं उम्मीद है

बरेली वासी पिछले कई महीनों से बरेली से उड़ान भरने की राह देख रहे हैं। लेकिन हर बार उनके सपनों पर पानी फिर जाता है। लेकिन इस बार एयर इंडिया (Air India) की सहायक कंपनी एलाइंस एयर (Alliance air) की टीम के दौरे के बाद बरेली से उड़ानों के उम्मीदें बढ़ गई हैं। कंपनी के
 | 
Bareilly: जिले से जल्द भर सकेंगे उड़ाने, इस कंपनी के दौरे से बढ़ींं उम्मीद है

बरेली वासी पिछले कई महीनों से बरेली से उड़ान भरने की राह देख रहे हैं। लेकिन हर बार उनके सपनों पर पानी फिर जाता है। लेकिन इस बार एयर इंडिया (Air India) की सहायक कंपनी एलाइंस एयर (Alliance air) की टीम के दौरे के बाद बरेली से उड़ानों के उम्मीदें बढ़ गई हैं।
Bareilly: जिले से जल्द भर सकेंगे उड़ाने, इस कंपनी के दौरे से बढ़ींं उम्मीद है
कंपनी के दौरे के बाद केंद्र सरकार के नए 78 हवाई रूटों में बरेली-दिल्ली को शामिल करने से जल्द ही उड़ान की उम्मीद बढ़ गई है। एयरपोर्ट अथॉरिटी (Airport Authority) के अधिकारियों की माने तो वह सितंबर के पहले सप्ताह में सकारात्मक संकेत मिलने की उम्मीद जता रहे हैं। बता दें कि केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने पूर्वोत्तर के राज्यों को हवाई नेटवर्क से जोड़ने के लिए अलग-अलग राज्यों में अंतरजनपदीय विमान सेवा शुरू करने का फैसला लिया है। उत्तर प्रदेश में बरेली समेत कानपुर, चित्रकूट, श्रावस्ती, मुरादाबाद, अलीगढ़ शामिल हैं।

हाल ही में एलायंस एयर के सेफ्टी मैनेजर, दो पायलट समेत अधिकारी बरेली आए थे। टर्मिनल पर उन्होंने जायजा लिया। त्रिशूल एयरबेस (Trishul air base) के अधिकारियों से भी बैठक की। वह रनवे इस्तेमाल करना चाहते थे। कुछ ग्रामीणों से भी विचार साझा किए थे। करीब पांच से छह घंटे के इस दौरे में वह बरेली के टर्मिनल (terminal) से संतुष्ट होकर लौटे थे।
                   http://www.narayan98.co.in/
Bareilly: जिले से जल्द भर सकेंगे उड़ाने, इस कंपनी के दौरे से बढ़ींं उम्मीद है                     https://youtu.be/yEWmOfXJRX8