Bareilly: जिले में कोरोना से सातवीं मौत, 3 नए मरीज भी आए सामने

जिले में कोरोना (corona) से हो रही मौतों का सिलसिला भी जारी है। वहीं संकट की इस घड़ी में एहतियात न बरतने के कारण रोजाना नए-नए पॉजिटिव मरीज (positive patients) मिल रहे हैं। इसके साथ ही और जिले में कोरोना से सातवीं मौत हो गई है और 3 नए मरीज भी सामने आए हैं। बरेली
 | 
Bareilly: जिले में कोरोना से सातवीं मौत, 3 नए मरीज भी आए सामने

जिले में कोरोना (corona) से हो रही मौतों का सिलसिला भी जारी है। वहीं संकट की इस घड़ी में एहतियात न बरतने के कारण रोजाना नए-नए पॉजिटिव मरीज (positive patients) मिल रहे हैं। इसके साथ ही और जिले में कोरोना से सातवीं मौत हो गई है और 3 नए मरीज भी सामने आए हैं।
Bareilly: जिले में कोरोना से सातवीं मौत, 3 नए मरीज भी आए सामने
बरेली के नवाबगंज की एक महिला ट्रू-नेट मशीन (truenet machine) से निगेटिव न पाए जाने के बाद शहर के राजश्री मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराई गई थी। एसीएमओ रंजन गौतम ने बताया कि उसका नमूना कन्फर्म कराने के लिये भेजा गया था। लेकिन महिला की मौत संक्रमण की पुष्टि से पहले ही हो गई। जबकि देर रात कोरोना रिपोर्ट (report) में महिला पॉजिटिव पाई गई। जिसके बाद कोरोना संक्रमित की मौतों में दर बढ़कर अब सात हो चुकी है। इसके साथ ही बरेली में कल तीन नए संक्रमित मरीज भी मिले हैं।

बता दें कि कोरोना के संक्रमण की चेन स्वास्थ्य विभाग अभी तक ढूंढने में नाकाम रहा है। इस महिला की रिपोर्ट आने के बाद स्वास्थ विभाग के पोर्टल पर मृत्यु का आंकड़ा अपडेट कर दिया गया है। इसके अतिरिक्त कई अन्य प्रवासी बड़ी संख्या में पॉजिटिव निकल रहे हैं। बड़ा सवाल यह है कि जो महिला संक्रमित थी उसकी मृत्यु के बाद उसके दाह संस्कार के लिए शासन द्वारा जारी गाइडलाइंस (guidelines) का पालन किया गया या नहीं।
                     http://www.narayan98.co.in/
Bareilly: जिले में कोरोना से सातवीं मौत, 3 नए मरीज भी आए सामने                     https://youtu.be/yEWmOfXJRX8