Bareilly: जिले में और गहराया कोरोना का खतरा, पुलिस के आला अफसर को भी हुआ कोरोना

धीरे-धीरे कोरोना (Corona) का भयानक चेहरा सामने आ रहा है। शुरुआत में तो इस बारे से सिर्फ आम लोग ही संक्रमित हो रहे थे। पर अब डॉक्टर और पुलिसकर्मी भी से संक्रमित होने लगे हैं। वहीं कल शाम आईवीआरआई (IVRI) से मिली रिपोर्ट (report) में एक पुलिस अधिकारी समेत 10 लोग कोरोना पॉजिटिव (Corona positive)
 | 
Bareilly: जिले में और गहराया कोरोना का खतरा, पुलिस के आला अफसर को भी हुआ कोरोना

धीरे-धीरे कोरोना (Corona) का भयानक चेहरा सामने आ रहा है। शुरुआत में तो इस बारे से सिर्फ आम लोग ही संक्रमित हो रहे थे। पर अब डॉक्टर और पुलिसकर्मी भी से संक्रमित होने लगे हैं। वहीं कल शाम आईवीआरआई (IVRI) से मिली रिपोर्ट (report) में एक पुलिस अधिकारी समेत 10 लोग कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) पाए गए हैं।
Bareilly: जिले में और गहराया कोरोना का खतरा, पुलिस के आला अफसर को भी हुआ कोरोनाकल आईवीआरआई में 134 सैंपल की रिपोर्ट आई थी जिसमें 124 लोग नेगेटिव आए थे। पॉजिटिव पाए गए मरीजों में एक पुलिस अधिकारी, एक निजी मेडिकल कॉलेज की दो महिला स्टाफ (Staff) समेत तीन कर्मचारी, फरीदपुर के एक परिवार में चार लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है।
                     http://www.narayan98.co.in/
Bareilly: जिले में और गहराया कोरोना का खतरा, पुलिस के आला अफसर को भी हुआ कोरोना                    https://youtu.be/yEWmOfXJRX8
जिले में एक आला पुलिस अधिकारी के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद अन्य अधिकारी महकमे में है। बता दें कि हाल ही में पॉजिटिव पाई गई एक महिला सिपाही के संपर्क में रहे 20 लोगों के सैंपल मेडिकल मोबाइल यूनिट ने लिए थे। इन लोगों में ये अधिकारी भी शामिल थे। उन तक संक्रमण कैसे पहुंचा इसकी तलाश की जा रही है।