BAREILLY: जिले में अभी भी जारी है कोरोना का कहर, मिले इतने नए मरीज

सरकार कोरोना वायरस (Corona virus) को रोकने के लिए जितनी कोशिशें कर रही है, वायरस भी उतनी ही तेजी से फैलता जा रहा है। कल भी देशभर में 18 हज़ार से ज्यादा नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले। वहीं बरेली में भी कल दरोगा समेत 13 नए कोरोना पॉजिटिव केस (positive case) आए हैं। इसके साथ
 | 
BAREILLY: जिले में अभी भी जारी है कोरोना का कहर, मिले इतने नए मरीज

सरकार कोरोना वायरस (Corona virus) को रोकने के लिए जितनी कोशिशें कर रही है, वायरस भी उतनी ही तेजी से फैलता जा रहा है। कल भी देशभर में 18 हज़ार से ज्यादा नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले। वहीं बरेली में भी कल दरोगा समेत 13 नए कोरोना पॉजिटिव केस (positive case) आए हैं। इसके साथ ही जिले में मैं हॉटस्पॉट (hotspot) भी बनाए गए हैं।
BAREILLY: जिले में अभी भी जारी है कोरोना का कहर, मिले इतने नए मरीज
आईवीआरआई (IVRI) से कल 169 सैंपल (sample) की रिपोर्ट स्वास्थ्य विभाग के पास आई थी। इसमें 13 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। जिला सर्विलांस अधिकारी डा. रंजन गौतम ने बताया कि 13 नए पॉजिटिव केस में सीबीगंज थाने में तैनात दरोगा, फतेहगंज पश्चिमी के एक रोडवेज ड्राइवर के अलावा सिरौली का एक युवक, बारादरी के रोडवेज वर्कशाप वाली गली में रहने वाला युवक, बिथरी चैनपुर के रहपुरा की 62 वर्षीय महिला, ख्वाजा कुतुब का 40 साल का व्यक्ति, जंक्शन स्टेशन रोड के एक परिवार के छह लोगों में एक साल का लड़का और चार साल की बेटी भी शामिल है।

वहीं, एक युवक इस्लाम नगर बहेड़ी का रहने वाला है। शुक्रवार को पॉजिटिव आए मरीजों में दरोगा को छोड़कर किसी ने भी हाल ही में बाहर की यात्रा नहीं की है। जो कि प्रशासन को काफी परेशान करने वाली बात है। उनके संक्रमण की चेन तलाशी जा रही है।
                     http://www.narayan98.co.in/
BAREILLY: जिले में अभी भी जारी है कोरोना का कहर, मिले इतने नए मरीज                     https://youtu.be/yEWmOfXJRX8