BAREILLY:  जिले के अस्पतालों को मिली इमरजेंसी की अनुमति, व्यवस्थाओं को जांचेगी कमेटी

बरेली: जिले में चल रहे 233 से अधिक अस्पतालों को इमरजेंसी केस (Emergency Case) लेने की अनुमति मिल गई है। इन अस्पतालों में कोरोना (Corona) रोकथाम की गाइडलाइंस (Guidelines) के अनुसार ही कार्य किया जाएगा। स्वास्थ्य विभाग (Health Department) के अनुसार जिले में लगभग 326 अस्पताल हैं। कोरोना संक्रमण (Corona Infection) के दौरान ओपीडी (OPD)
 | 
BAREILLY:  जिले के अस्पतालों को मिली इमरजेंसी की अनुमति, व्यवस्थाओं को जांचेगी कमेटी

बरेली: जिले में चल रहे 233 से अधिक अस्पतालों को इमरजेंसी केस (Emergency Case) लेने की अनुमति मिल गई है। इन अस्पतालों में कोरोना (Corona) रोकथाम की गाइडलाइंस (Guidelines) के अनुसार ही कार्य किया जाएगा। स्वास्थ्य विभाग (Health Department) के अनुसार जिले में लगभग 326 अस्पताल हैं।
BAREILLY:  जिले के अस्पतालों को मिली इमरजेंसी की अनुमति, व्यवस्थाओं को जांचेगी कमेटीकोरोना संक्रमण (Corona Infection) के दौरान ओपीडी  (OPD) बंद होने के बाद इमरजेंसी मरीजों को अस्पताल में देखने की अनुमति शासन कुछ दिन पहले ही दे चुका है। साथ ही शासन ने सभी प्राइवेट अस्पतालों में इंफेक्शन प्रीवेंशन प्रोटोकॉल (Infection prevention protocol) को चेक करने के निर्देश भी दिए थे। इस चेकिंग के लिए स्वास्थ्य विभाग ने एसीएमओ डॉ. अशोक कुमार के नेतृत्व में सात सदस्य कमेटी बनाई है।

इमरजेंसी केस करने के लिए कई अस्पतालों ने आवेदन भी किया था। कमेटी ने उनके अस्पतालों की सभी व्यवस्थाओं को चेक किया। सीएमओ डॉ. विनीत शुक्ला ने बताया कि जिले में 233 अस्पतालों को इमरजेंसी केस लेने की अनुमति दे दी गई है। इन अस्पतालों में सुरक्षा के नियमों का पालन करते हुए मरीजों का इलाज किया जाएगा।