BAREILLY: जिले की यातायात व्यवस्था में होने जा रहा है बड़ा बदलाव

बरेली: स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट (Smart City Project) के तहत शहर की यातायात व्यवस्था (Traffic System) में बड़ा बदलाव होने जा रहा है। स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत इंटीग्रेटेड कमांड कंट्रोल सेंटर (Integrated Command Control Centre) की निविदा पाने वाली हनीवेल कंपनी ने कार्य कराने के लिए अनुबंध पत्र भर दिया है और इसी सप्ताह कंपनी
 | 
BAREILLY: जिले की यातायात व्यवस्था में होने जा रहा है बड़ा बदलाव

बरेली: स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट (Smart City Project) के तहत शहर की यातायात व्यवस्था (Traffic System) में बड़ा बदलाव होने जा रहा है। स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत इंटीग्रेटेड कमांड कंट्रोल सेंटर (Integrated Command Control Centre) की निविदा पाने वाली हनीवेल कंपनी ने कार्य कराने के लिए अनुबंध पत्र भर दिया है और इसी सप्ताह कंपनी को कार्य आदेश जारी कर दिया जाएगा।
BAREILLY: जिले की यातायात व्यवस्था में होने जा रहा है बड़ा बदलावअब अपने आप भीड़ को देखकर सिग्नल (Signal) हरा, लाल, पीला होगा। साथ ही हर रोज का डाटा तीन महीने तक सुरक्षित रहेगा। नगर निगम (Municipal Corporation) की नई बिल्डिंग में सेंटर की स्थापना होने से 800 सीसीटीवी कैमरे से शहर की निगरानी होगी। शहर में आने जाने वाले वाहनों का लाइव डाटा (Live Data) तैयार किया जाएगा, जिससे यह पता चल सके कि किस दिन शहर में वाहनों का आना जाना अधिक होता है।

https://www.narayan98.co.in/

BAREILLY: जिले की यातायात व्यवस्था में होने जा रहा है बड़ा बदलाव

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8

इसके आधार पर ही बाईपास की व्यवस्था की जाएगी। इसके जरिए रोड का डिजाइन तैयार होने से लोगों को काफी सहूलियत मिलेगी। साथ ही लाइव डाटा होने से पुलिस (Police) को भी बड़ी मदद मिलेगी। वारदात के समय सीसीटीवी के फुटेज (CCTV Footage) के जरिए पुलिस बदमाशों तक पहुंच सकेगी।