BAREILLY: जिला बैंड मास्टर एसोसिएशन ने जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर की ये मांग 

बरेली: कोरोना महामारी की वजह से पिछले ढाई महीने से पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown)चल रहा था। इस दौरान सरकार ने सभी कारोबार को बंद करने का निर्देश दिया था। साथ ही लोगों से लॉकडाउन का पालन करने की अपील की गई थी। लॉकडाउन के चलते शादियों को भी पाबंदियों (Restrictions) के साथ ही अनुमति
 | 
BAREILLY: जिला बैंड मास्टर एसोसिएशन ने जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर की ये मांग 

बरेली: कोरोना महामारी की वजह से पिछले ढाई महीने से पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown)चल रहा था। इस दौरान सरकार ने सभी कारोबार को बंद करने का निर्देश दिया था। साथ ही लोगों से लॉकडाउन का पालन करने की अपील की गई थी। लॉकडाउन के चलते शादियों को भी पाबंदियों (Restrictions) के साथ ही अनुमति दी गई थी। अनलॉक-1 (Unlock-1) के साथ ही प्रशासन ने कारोबार के साथ ही दुकानों के खोलने की अनुमति भी दी है। इस पर जिला बैंड मास्टर एसोसिएशन (Band Master Association) की ओर से जिलाधिकारी से शादियों में बैंड बजाने मांग की है। एसोसिएशन के पदाधिकारियों का कहना है कि बैंड से उनके सैकड़ों परिवार चलते हैं।
BAREILLY: जिला बैंड मास्टर एसोसिएशन ने जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर की ये मांग लॉकडाउन हटाने के साथ ही प्रशासन ने सभी तरह के कारोबारों को अनुमति दे दी है। इसी के चलते बैंड मास्‍टर के सदस्‍यों ने बुधवार को जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपते हुए मांग की है कि उन्‍हें भी शादियों में बैंड बजाने की अनुमति (Band playing permission) दी जाए। उनका कहना है कि इससे उनके सैकड़ो परिवारों की रोजी-रोटी चलती है। शहर में करीब 150 बैंड बजाने वालों की दुकानें हैं। जो शादियों में बैंड बजा कर अपने परिवार का पालन पोषण करते हैं। ये लोग भारी संकट से जूझ रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि हम सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का पूर्ण रुप से पालन करेंगे। इस मौके पर आफताब, राशिद, गुड्डू, सरताज आदि सदस्‍य मौजूद रहे।