BAREILLY: जिला जिम एसोसिएशन ने की जिम खोलने की मांग, सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा जिलाधिकारी को संबोधित ज्ञापन

बरेली: समाजवादी पार्टी (SP) के पूर्व जिला सचिव/ प्रवक्ता हैदर अली के नेतृत्व में जिला जिम एसोसिएशन (District Gym Association) ने जिम संचालकों के साथ जिलाधिकारी (DM) को संबोधित ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट बरेली (City Magistrate Bareilly) को सौंपा। सभी ने बरेली के जिम (GYM) को खोलने की मांग की। सिटी मजिस्ट्रेट ने शीघ्र ही निर्णय
 | 
BAREILLY: जिला जिम एसोसिएशन ने की जिम खोलने की मांग, सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा जिलाधिकारी को संबोधित ज्ञापन

बरेली: समाजवादी पार्टी (SP) के पूर्व जिला सचिव/ प्रवक्ता हैदर अली के नेतृत्व में जिला जिम एसोसिएशन (District Gym Association) ने जिम संचालकों के साथ जिलाधिकारी (DM) को संबोधित ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट बरेली (City Magistrate Bareilly) को सौंपा। सभी ने बरेली के जिम (GYM) को खोलने की मांग की। सिटी मजिस्ट्रेट ने शीघ्र ही निर्णय करने का आश्वासन दिया।
BAREILLY: जिला जिम एसोसिएशन ने की जिम खोलने की मांग, सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा जिलाधिकारी को संबोधित ज्ञापनसपा नेता हैदर अली ने कहा कि आज के समय में स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता ही बचाव है, ऐसे में स्वास्थ्य के लिए चिंतित लोगों के लिए जो खुलने चाहिए। जिम संचालक और कर्मचारी भुखमरी की कगार पर हैं, उनको भी अब रोजगार खुलने की आशा है। इस अवसर पर हाजी हसनैन फौजी, राहिल खान, सूर्या, शबाब हुसैन आदि प्रमुख लोग उपस्थित रहे।