BAREILLY: जिला अस्पताल में आई ट्रू-नेट मशीन, इससे कुछ ही घंटों में मिल जाएगी कोरोना की रिपोर्ट

बरेली: भर्ती कोरोना (Corona) मामलों के बीच एक अच्छी खबर आई है। कोरोना संदिग्धों की जांच के लिए ट्रू- नेट मशीन (True-net Machine) आ गई है, जिसके कारण अब रिपोर्ट के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। कोरोना संक्रमितों (Corona Infected) की बढ़ती संख्या के चलते शासन ने बरेली को चिन्हित किया था। यह मशीन
 | 
BAREILLY: जिला अस्पताल में आई ट्रू-नेट मशीन, इससे कुछ ही घंटों में मिल जाएगी कोरोना की रिपोर्ट

बरेली: भर्ती कोरोना (Corona) मामलों के बीच एक अच्छी खबर आई है। कोरोना‌ संदिग्धों की जांच के लिए ट्रू- नेट मशीन (True-net Machine) आ गई है, जिसके कारण अब रिपोर्ट के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। कोरोना संक्रमितों (Corona Infected) की बढ़ती संख्या के चलते शासन ने बरेली को चिन्हित किया था। यह मशीन जिला अस्पताल (District Hospital) में पहुंच गई है, और इस हफ्ते के अंत तक मशीन से जांच शुरू कर दी जाएगी।
BAREILLY: जिला अस्पताल में आई ट्रू-नेट मशीन, इससे कुछ ही घंटों में मिल जाएगी कोरोना की रिपोर्टइस मशीन को जिला अस्पताल के आयुष्मान कॉर्नर (Aayushman Corner) में लगाया जा रहा है। इसकी शिफ्टिंग का कार्य शुरू हो गया है। इस मशीन के जरिए लोगों की जांच की रिपोर्ट (Report) कुछ ही घंटों में आ जाएगी। और जांच में संदिग्ध पाए जाने वाले लोगों के ही सैंपल आईवीआरआई (IVRI) भेजे जाएंगे। कोरोना जांच के लिए मिली ट्रू-नेट मशीन से काफी सहूलियत मिलेगी।