BAREILLY: जिलाधिकारी ने दिये रोस्‍टर से बची दुकानों को खोलने के निर्देश, पान मशाला दुकानदारों ने लगाई की गुहार

बरेली: अनलॉक-1 में प्रशासन की नई गाइड लाइन (Guideline) के के अनुसार सभी दुकानें खोलने की अनुमति दी गई है। प्रशासन ने इसके लिए रोस्टर (roster) जारी किया है। जिसमें सभी दुकानों के खोलने के लिए दिन निश्चित किए हैं। रोस्टर से बची दुकानों को सोमवार, बुधवार और शुक्रवार के दिन खोलने की अनुमति दी
 | 
BAREILLY: जिलाधिकारी ने दिये रोस्‍टर से बची दुकानों को खोलने के निर्देश, पान मशाला दुकानदारों ने लगाई की गुहार

बरेली: अनलॉक-1 में प्रशासन की नई गाइड लाइन (Guideline) के के अनुसार सभी दुकानें खोलने की अनुमति दी गई है। प्रशासन ने इसके लिए रोस्‍टर (roster) जारी किया है। जिसमें सभी दुकानों के खोलने के लिए दिन निश्‍चित किए हैं। रोस्टर से बची दुकानों को सोमवार, बुधवार और शुक्रवार के दिन खोलने की अनुमति दी गई है।
BAREILLY: जिलाधिकारी ने दिये रोस्‍टर से बची दुकानों को खोलने के निर्देश, पान मशाला दुकानदारों ने लगाई की गुहारशहर में पान मसाला के खोखे और दुकानें दुकानें जिसे पुलिस ने बंद करा दिया। इस पर दुकानदारों ने मंगलवार को कलेक्ट्रेट (Collectorate) में डीएम नितीश कुमार से मुलाकात उन्‍हें बताया कि पुलिस उनकी दुकानें नहीं खोलने दे रही है, क्योंकि रोस्टर में उनका जिक्र नहीं है। इस पर डीएम नितीश कुमार (DM Nitish Kumar) ने कहा कि इसके लिए अलग से आदेश नहीं होगा। जो दुकानें छूट गईं, उन्हें सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को खोलने की अनुमति दी गई है।