BAREILLY: जारी है प्रवासी मजदूरों को उनके घर लाने का सिलसिला, राजस्थान से बरेली पहुंचे इतने मजदूर

बरेली: लॉकडाउन (Lockdown) के बाद अन्य प्रांतों से प्रवासी मजदूरों के घर वापस लौटने का सिलसिला जारी है। आज सुबह रोडवेज (Roadways) की तीन बसों में सवार होकर राजस्थान से लगभग 120 प्रवासी मजदूर (Migrant labor) बरेली पहुंचे। उन लोगों को सुपर स्पेशलिस्ट 300 कॉर्नर हॉस्पिटल में थर्मल स्क्रीनिंग (Thermal Screening) के लिए लाया गया
 | 
BAREILLY: जारी है प्रवासी मजदूरों को उनके घर लाने का सिलसिला, राजस्थान से बरेली पहुंचे इतने मजदूर

बरेली: लॉकडाउन (Lockdown) के बाद अन्य प्रांतों से प्रवासी मजदूरों के घर वापस लौटने का सिलसिला जारी है। आज सुबह रोडवेज (Roadways) की तीन बसों में सवार होकर राजस्थान से लगभग 120 प्रवासी मजदूर (Migrant labor) बरेली पहुंचे। उन लोगों को सुपर स्पेशलिस्ट 300 कॉर्नर हॉस्पिटल में थर्मल स्क्रीनिंग (Thermal Screening) के लिए लाया गया है।
BAREILLY: जारी है प्रवासी मजदूरों को उनके घर लाने का सिलसिला, राजस्थान से बरेली पहुंचे इतने मजदूरअस्पताल में आए मजदूर रामगोपाल ने बताया कि वे यहां सुबह 7 बजे से छोटे-छोटे बच्चों के साथ भूखे प्यासे बैठे हुए हैं। अभी तक न उनको शासन (Governance) की तरफ से खाने-पीने की व्यवस्था की गई है और न ही उनकी थर्मल स्क्रीनिंग की गई है। अस्पताल में काम करने वाले लोगों ने बताया कि पहले लोकल स्थानीय मरीजों की चेकिंग (Checking) की जाएगी उसके बाद ही इन लोगों का नंबर आएगा।

अस्पताल में फायर ब्रिगेड (Fire Brigade) की गाड़ियां पहुंच गई है। उन्होंने पूरी अस्पताल को सैनिटाइज (Sanitize) करने का काम शुरू किया। जिसके कारण अस्पताल में हो रही जांच को रोक दिया गया है। लोग चिलचिलाती धूप में लंबी-लंबी कतारों में खड़े होकर अपनी बारी का इंतजार करते नजर आए।