BAREILLY: जानें कैसे मारा था सौतेली मां ने बच्ची को, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आई यह बात

बरेली में 7 साल की बच्ची को सौतेली मां (Stepmother) ने पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद शव को कमरे में ही दफना दिया। रविवार को पुलिस ने मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में कमरा खुदवा कर शव (Dead Body) को बाहर निकाला। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। रिपोर्ट में 25 से 30
 | 
BAREILLY: जानें कैसे मारा था सौतेली मां ने बच्ची को, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आई यह बात

बरेली में 7 साल की बच्ची को सौतेली मां (Stepmother) ने पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद शव को कमरे में ही दफना दिया। रविवार को पुलिस ने मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में कमरा खुदवा कर शव (Dead Body) को बाहर निकाला। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। रिपोर्ट में 25 से 30 चोटों के निशान पाए गए हैं। आरोपियों के खिलाफ थाना इज्जतनगर में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज (Case File) किया गया है।

BAREILLY: जानें कैसे मारा था सौतेली मां ने बच्ची को, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आई यह बातइज्जतनगर में आलोकनगर निवासी रामबाबू चतुर्थ श्रेणी (4 Grade) कर्मचारी हैं। उन्होंने बताया कि उनकी 7 साल की बेटी काजल को चोट लगी थी। बाद में उसके कीड़े पड़ गए और आए दिन बीमार रहती थी। मंगलवार को वह अपनी बहन के यहां गए थे। वहां से लौटने पर पता लगा की काजल की मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि इसके बाद शव को गाय बांधने वाले कमरे में गड्ढा खोदकर बेटी को दफना दिया।

http://www.narayan98.co.in/

BAREILLY: जानें कैसे मारा था सौतेली मां ने बच्ची को, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आई यह बात

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8

वहीं रवि की मां शकुंतला देवी का कहना है कि उनकी बहू रितु काजल को हमेशा पीटती थी। मंगलवार को भी उसने उसे पीटा है। पीटने के बाद उसकी गर्दन पर पैर रख दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद उसके शव को कमरे में गाड़ दिया।रविवार को पुलिस ने फॉरेंसिक टीम (Forensic Team) के साथ पहुंच कर कमरे की खुदाई करवा कर बच्ची का शव बाहर निकाला। पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Postmortem Report) के मुताबिक बच्ची की मौत चोटों की वजह से हुई है। बच्ची के शरीर पर 25 से 30 चोटों के निशान पाए गए हैं।