BAREILLY: जागरूक युवा सेवा संघ ने नेशनल हाईवे पर किया ये अनोखा कार्य

बरेली: जागरूक युवा सेवा संघ (Jagruk Yuva seva Sangh) के महानगर अध्यक्ष सुमित गोस्वामी के नेतृत्व में आज उनकी पूरी टीम ने नेशनल हाईवे 24 (National Highway 24) पर अन्य राज्यों व जिलों से आए हजारों लोगों को भोजन वितरित किया। इस मौके पर सुमित गोस्वामी ने सभी युवा वर्ग के लोगों से इस महामारी
 | 
BAREILLY: जागरूक युवा सेवा संघ ने नेशनल हाईवे पर किया ये अनोखा कार्य

बरेली: जागरूक युवा सेवा संघ (Jagruk Yuva seva Sangh) के महानगर अध्यक्ष सुमित गोस्वामी के नेतृत्व में आज उनकी पूरी टीम ने नेशनल हाईवे 24 (National Highway 24) पर अन्य राज्यों व जिलों से आए हजारों लोगों को भोजन वितरित किया। इस मौके पर सुमित गोस्वामी ने सभी युवा वर्ग के लोगों से इस महामारी (Epidemic) में सहायता करने व लॉकडाउन (Lockdown) का पालन करने का अनुरोध किया।
BAREILLY: जागरूक युवा सेवा संघ ने नेशनल हाईवे पर किया ये अनोखा कार्यभाजपा (BJP) युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष धर्मेंद्र यादव ने कहा कि हम सब युवा वर्ग के लोग हर प्रकार की सहायता में लगे हुए हैं और सरकार (Government) के फैसले पर उनके साथ हैं। इस मौके पर भगत सिंह आर्मी अध्यक्ष हर्ष भारद्वाज, जागरूक युवा सेवा संघ महानगर महासचिव अंकुश सिंह, सुनील मौर्य, विनय पटेल वह पूरी जागरूक युवा सेवा संगठन की टीम मौजूद रही।