BAREILLY: जनसेवा टीम ने दरगाह को किया सैनिटाइज और की ये अपील

बरेली: कोरोना संक्रमण (Corona infection) के चलते सभी जगह सैनेटाइजेशन (Sanitization) का काम किया जा रहा है। ताकि इसके संक्रमण से लोगों को बचाया जा सकें। इस मकसद से शहर के सभी सार्वजनिक स्थानों, गली मोहल्ले और धार्मिक स्थलों को सैनिटाइज (Sanitize religious places) किया जा रहा हैं। शुक्रवार जनसेवा टीम ने गुलाब नगर स्थित
 | 
BAREILLY: जनसेवा टीम ने दरगाह को किया सैनिटाइज और की ये अपील

बरेली: कोरोना संक्रमण (Corona infection) के चलते सभी जगह सैनेटाइजेशन (Sanitization) का काम किया जा रहा है। ताकि इसके संक्रमण से लोगों को बचाया जा सकें। इस मकसद से शहर के सभी सार्वजनिक स्थानों, गली मोहल्ले और धार्मिक स्थलों को सैनिटाइज (Sanitize religious places) किया जा रहा हैं। शुक्रवार जनसेवा टीम ने गुलाब नगर स्थित दरगाह बशीर मियाँ परिसर के साथ-साथ आसपास की गलियों और मोहल्लों को सैनिटाइज किया।
BAREILLY: जनसेवा टीम ने दरगाह को किया सैनिटाइज और की ये अपीलजनसेवा टीम के पम्मी खान वारसी ने कहा कि इस कार्य को सेवाभाव से किया जा रहा हैं। वहीं उन्‍होंने सभी लोगों से अपील करते हुए कहा कि सभी लोगों को इस महामारी (Epidemic) की जंग से जीतना है तो जरा सी भी लापरवाही न बरतें। वहीं पंजाबी महासभा के सरदार हरजीत सिंह ने कहा कि हमारी पूरी टीम लोगों की भलाई के लिये काम कर रही है। इस मुहिम (Mission) को आगे भी जारी रखा जाएगा और सभी लोगों इस काम में सहयोग दें। इस मौके पर दरगाह बशीर मियाँ के ताज़ीम मियाँ बशीर ने जनसेवा टीम (Janseva team) का आभार जताया। इस काम के लिए मोहसिन इरशाद, हरजीत सिंह, नासिर खान, अनुराग वर्मा, आतिफ उल्लाह वारसी आदि सहयोग रहा।