BAREILLY: जनता को कोरोना महामारी से बचाने के लिए आईएमए बरेली ने उठाया यह कदम

बरेली: सीएमओ डॉ. विनीत शुक्ला व एसीएमओ डॉ. अशोक कुमार के निर्देशन में आईएमए परिसर (IMA Campus) में एक चार दिवसीय कार्यशाला (Workshop) का आयोजन किया गया। जिसमें अध्यक्ष डॉ. राजेश कुमार के आवाहन पर लगभग 400 से ज्यादा चिकित्सक मरीजों की सेवा के लिए तैयार हो गए। डॉ. राजेश कुमार की अध्यक्षता में बने
 | 
BAREILLY: जनता को कोरोना महामारी से बचाने के लिए आईएमए बरेली ने उठाया यह कदम

बरेली: सीएमओ डॉ. विनीत शुक्ला व एसीएमओ डॉ. अशोक कुमार के निर्देशन में आईएमए परिसर (IMA Campus) में एक चार दिवसीय कार्यशाला (Workshop) का आयोजन किया गया। जिसमें अध्यक्ष डॉ. राजेश कुमार के आवाहन पर लगभग 400 से ज्यादा चिकित्सक मरीजों की सेवा के लिए तैयार हो गए।
BAREILLY: जनता को कोरोना महामारी से बचाने के लिए आईएमए बरेली ने उठाया यह कदमडॉ. राजेश कुमार की अध्यक्षता में बने इस पैनल ने सभी डॉक्टरों के प्रश्‍नों का पूर्ण तरीके से निवारण किया गया। डॉ. राजेश ने समाज से यह अनुरोध किया है कि अस्पताल में बताए गए सभी नियमों का पूरी तरीके से पालन करें। यदि ऐसा न हुआ तो कोरोना संक्रमण (Corona infection) को रोकना मुश्किल हो जाएगा। उन्‍होंने कहा कि आप और आपके परिवार की सुरक्षा हमारा प्रथम दायित्व है। इसके अलावा कार्यशाला में डॉ. सौरभ सिंह व डॉ. रितु ने सभी डॉक्टरों को इन्फेक्शन प्रिवेन्शन एंड कंट्रोल (Infection prevention and control) के नियम समझाए। उन्‍होंने बताया कि इससे देखते हुए भी मरीजों में कोरोना के फैलने से रोका जा सकता है।

सचिव डॉ. राजीव गोयल ने बताया कि इस इन्फेक्शन प्रिवेन्शन प्रोटकाल को फॉलो करने में किसी भी अस्पताल का अत्यधिक खर्चा होगा और प्राइवेट डॉक्टरों (Private doctors) को सरकार से कोई भी सहूलियत नहीं दी जा रही है। परंतु सभी अस्पताल समाज हित में यह खर्चा वहन करने को तैयार हैं।

यहाँ भी पढ़े

BAREILLY: लॉकडाउन में बनवाया मुर्गा, पीस कम होने के शक में हलवाई की जमकर पिटाई

UP News: यूपी आए हर श्रमिक का बन रहा स्किल डाटा, मिलेगा सबको रोजगार