BAREILLY: जनता कर्फ्यू में अगर कोई दिक्‍कत आये तो करें इस नंबर पर कॉल

बरेली: जनता कर्फ्यू (Public Curfew) से निपटने के लिए एसएसपी (SSP) ने 112 एंबुलेंस (Ambulances) के सभी पुलिसकर्मियों (Policemen) को सचेत किया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के आह्वान पर 22 मार्च को कोरोना वायरस के चलते जनता कर्फ्यू लगाने का फैसला किया गया है। एसएसपी शैलेंद्र कुमार पांडे ने शनिवार को
 | 
BAREILLY: जनता कर्फ्यू में अगर कोई दिक्‍कत आये तो करें इस नंबर पर कॉल

बरेली: जनता कर्फ्यू (Public Curfew) से निपटने के लिए एसएसपी (SSP) ने 112 एंबुलेंस (Ambulances) के सभी पुलिसकर्मियों (Policemen) को सचेत किया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के आह्वान पर 22 मार्च को कोरोना वायरस के चलते जनता कर्फ्यू लगाने का फैसला किया गया है।
BAREILLY: जनता कर्फ्यू में अगर कोई दिक्‍कत आये तो करें इस नंबर पर कॉलएसएसपी शैलेंद्र कुमार पांडे ने शनिवार को पटेल चौक पर सभी 112 एंबुलेंस के पुलिसकर्मियों को आदेश दिया है कि सभी रविवार की सुबह सचेत रहें। और जनता की किसी भी तरह की परेशानी को निपटाने में उनका पूरा सहयोग करें। इस मौके पर एसएसपी ने जनता से अपील भी की है कि इमरजेंसी (Emergency) में किसी भी तरह की दिक्कत आए तो आप 112 नंबर पर फोन करके समस्या का समाधान पा सकते हैं। साथ ही करोना वायरस से निपटने के लिए मास्‍क (Mask) लगाएं। आपस में लगभग एक मीटर की दूरी बनाएं रखें और सैनिटाइजर (Sanitizer) का प्रयोग हर एक घंटे पर करते रहे।

BAREILLY: जनता कर्फ्यू में अगर कोई दिक्‍कत आये तो करें इस नंबर पर कॉल
न्‍युज टूडे नेटवर्क द्वारा जनहित में जारी