BAREILLY: जनकल्याण सेवा ट्रस्ट ने कलाकारों को किया सम्‍मानित

बरेली: जनकल्याण सेवा ट्रस्ट (Public Welfare Service Trust) मुरादाबाद कलाकारों (Artists) के द्वारा वार्षिकोत्सव (Annual Festival) के अवसर पर माता रानी की चौकी का आयोजन किया गया। जिसमें मेरठ से सतीश राही, मुकेश सागर, सहारनपुर से राकेश राना, अपर्णा मिश्रा ने भजनों से सभी का मनमोह लिया। इसके बाद अनेकों जिलों से आए कलाकारों को
 | 
BAREILLY: जनकल्याण सेवा ट्रस्ट ने कलाकारों को किया सम्‍मानित

बरेली: जनकल्याण सेवा ट्रस्ट (Public Welfare Service Trust) मुरादाबाद कलाकारों (Artists) के द्वारा वार्षिकोत्सव (Annual Festival) के  अवसर पर माता रानी की चौकी का आयोजन किया गया। जिसमें मेरठ से सतीश राही,  मुकेश सागर, सहारनपुर से राकेश राना, अपर्णा मिश्रा ने भजनों से सभी का मनमोह लिया। इसके बाद अनेकों जिलों से आए कलाकारों को सम्मानित किया गया।
BAREILLY: जनकल्याण सेवा ट्रस्ट ने कलाकारों को किया सम्‍मानितजिसमें कलाकार वेलफेयर सोसायटी रजि. (Artist Welfare Society Reg.) बरेली उत्तर प्रदेश के संस्थापक /अध्यक्ष (Founder / President) अमरीश कठेरिया एडवोकेट को कलाकारों के हितों मे निरंतर लगे रहने तथा उत्तर प्रदेश में कलाकारों का एक विशाल समूह तैयार करने के लिए जनकल्याण सेवा ट्रस्ट  मुरादाबाद के अध्यक्ष  ब्रिजेश कुमार तथा उनकी पूरी टीम के द्वारा सम्मानित किया गया। उनके साथ कलाकार वेलफेयर सोसायटी शाखा बदायूं के जिला अध्यक्ष नरेन्द्र राघव, गौरव तथा शाखा कासगंज से अध्यक्ष किशन गौड, डौली को भी सम्मानित किया गया।। माता रानी की चौकी में बरेली,  मुरादाबाद, मेरठ, गाजियाबाद, कानपुर,  बनारस,  बदायूँ,  कासगंज,  संभल, अनेकों जिलों के कलाकार साथियों ने अपनी हाजरी लगाई।
BAREILLY: जनकल्याण सेवा ट्रस्ट ने कलाकारों को किया सम्‍मानितकार्यक्रम का शुभारंभ पंडित ज्ञान चन्द्र शर्मा ने किया। अमरीश कठेरिया एडवोकेट ने बताया कि लगातार दस बर्षों से अपने कलाकार साथियों के हितों के लिए एक मुहिम छ़ेडी हैं। जो अब साकार होते  नजर आ रही हैं, क्योंकि हम कलाकारों का पूरा जीवन संघर्षों से हमेशा घिरा रहता है।  कलाकार कितना भी दुखी हो पर सभी को खुश करने के लिए हमेशा प्रयत्नशील रहता हैं। हम आभारी हैं कि मुरादाबाद जनकल्याण सेवा ट्रस्ट के जिनके द्वारा कलाकारों को एकत्र कर सम्मानित किया गया।

अमरीश कठेरिया ने कहा कि बरेली में हर साल की भांति इस बर्ष भी होली मिलन समारोह का आयोजन होने जा रहा है। जिसमें पूरे देश के कलाकारों को आमंत्रित किया जाएंगा। इस अवसर पर एडवोकेट अमरीश कठेरिया, अंकुर सक्सेना, डॉक्टर जितेन्द्र मिश्रा, नरेन्द्र सायक, सुरेश गांधी, अपर्णा, अनंत, नरेंद्र राघव, अनिल व्रज गौरव डिसुजा, राजेश शर्मा, घनश्याम, किशन गौड, डौली,  हिर्देश पंडा आदि  सैकड़ों कलाकार उपस्थित रहे।