BAREILLY: जंक्शन पर समय से पहले पहुंची श्रमिक स्पेशल ट्रेन, नहीं पहुंच पाई डॉक्टर्स की टीम

बरेली: श्रमिकों को दूसरे राज्यों से अपने राज्य लाने के लिए सरकार द्वारा श्रमिक स्पेशल ट्रेन (Shramik Special Train) चलाई गई है। आज ट्रेन राजस्थान के जालौर से 1800 श्रमिकों को लेकर समय से पहले ही बरेली पहुंच गई। डॉक्टर्स की टीम (Doctors Team) के जंक्शन पर न पहुंचने के कारण ट्रेन को बमियाना और
 | 
BAREILLY: जंक्शन पर समय से पहले पहुंची श्रमिक स्पेशल ट्रेन, नहीं पहुंच पाई डॉक्टर्स की टीम

बरेली: श्रमिकों को दूसरे राज्यों से अपने राज्य लाने के लिए सरकार द्वारा श्रमिक स्पेशल ट्रेन (Shramik Special Train) चलाई गई है। आज ट्रेन राजस्थान के जालौर से 1800 श्रमिकों को लेकर समय से पहले ही बरेली पहुंच गई। डॉक्टर्स की टीम (Doctors Team) के जंक्शन पर न पहुंचने के कारण ट्रेन को बमियाना और रामगंगा स्टेशन पर रोका गया था। नहीं तो ट्रेन अपने समय से 2 घंटे पहले पहुंच ही जाती।
BAREILLY: जंक्शन पर समय से पहले पहुंची श्रमिक स्पेशल ट्रेन, नहीं पहुंच पाई डॉक्टर्स की टीमयह ट्रेन 8 बजे बरेली पहुंची, जबकि इस ट्रेन को 8:15 बजे पहुंचना था। इस ट्रेन से 750 श्रमिकों को 45 मिनट के अंदर बरेली जंक्शन (Bareilly Junction) पर उतारा गया। और इसके बाद ट्रेन 9:12 पर गोरखपुर के लिए रवाना हो गई।

जंक्शन पर ट्रेनों के केवल उन्हीं कोचों (coaches) को खोला गया जिनमें बरेली के श्रमिक थे। सभी श्रमिकों की थर्मल स्क्रीनिंग (Thermal Screening) करने के बाद उन्हें बसों में बैठाकर उनके जनपद के लिए रवाना किया गया। इसके लिए रोडवेज की लगभग 30 बसों का इंतजाम किया गया था। जंक्शन की भीड़ में दो बच्चे अपने परिवार से भटक गए। प्रशासन (Administration) की मदद के द्वारा बच्चों को ढूंढा गया। दोनों बच्चों की उम्र पांच वर्ष की थी।