BAREILLY: छह कोर्सों में शुरू हुए ऑनलाइन आवेदन

बरेली: महात्मा ज्योतिबा फुले रुहेलखंड यूनिवर्सिटी (MJPRU) एवं संबंधित यूनिवर्सिटी में नए सत्र (New Season) के लिए एमएससी, एमफिल, एलएलएम, एमपीएड, बीपीएड और बीएलएड कोर्सों में एडमिशन के लिए ऑनलाइन आवेदन दो मार्च से शुरू होंगे। यूनिवर्सिटी प्रशासन (University Administration) ने कोर्सवार सीटों का विवरण और विस्तृत जानकारी अपनी वेबसाइट (Website) पर अपलोड (upload) कर
 | 
BAREILLY: छह कोर्सों में शुरू हुए ऑनलाइन आवेदन

बरेली: महात्मा ज्योतिबा फुले रुहेलखंड यूनिवर्सिटी (MJPRU) एवं संबंधित यूनिवर्सिटी में नए सत्र (New Season) के लिए एमएससी, एमफिल, एलएलएम, एमपीएड, बीपीएड और बीएलएड कोर्सों में एडमिशन के लिए ऑनलाइन आवेदन दो मार्च से शुरू होंगे। यूनिवर्सिटी प्रशासन (University Administration) ने कोर्सवार सीटों का विवरण और विस्तृत जानकारी अपनी वेबसाइट (Website) पर अपलोड (upload) कर दी है।
BAREILLY: छह कोर्सों में शुरू हुए ऑनलाइन आवेदनयूनिवर्सिटी के एडमिशन कोऑर्डिनेट (Admission Coordinate) शरद कुमार पांडेय ने बताया कि ऑनलाइन आवेदन (Online Application) 15 अप्रैल तक तक होंगे। हर कोर्स के आवेदन की फीस अलग-अलग तय की गई है। उन्होंने बताया कि एडमिशन प्रवेश परीक्षा के माध्यम से होंगे। इन कोर्सों में एडमिशन के लिए प्रवेश परीक्षा 23 से 27 मई तक होंगी। इसके बाद नतीजों के आधार पर मेरिट लिस्ट (Merit List) बनाकर अभ्यर्थियों की काउंसलिंग (Counseling) जून के अंतिम सप्ताह में शुरू होकर जुलाई के आखिरी सप्ताह तक चलेगी।