Bareilly: चौपुला ओवरब्रिज का निर्माण कार्य शुरू, जानें क्‍या है निर्माण की स्थिति 

सेतु निगम (Bridge corporation) ने चौपुला ओवरब्रिज का निर्माण तेजी से शुरू कर दिया गया है। इससे पहले लॉकडाउन के चलते ओवरब्रिज निर्माण (Over bridge construction) का काम रोका गया था। इसके पिलर लगाने के लिये पाइलिंग (Pilling) का काम किया जा रहा है। इस समय ट्रैफिक बहुत कम है जिसके चलते सर्विस रोड व
 | 
Bareilly: चौपुला ओवरब्रिज का निर्माण कार्य शुरू, जानें क्‍या है निर्माण की स्थिति 

सेतु निगम (Bridge corporation) ने चौपुला ओवरब्रिज का निर्माण तेजी से शुरू कर दिया गया है। इससे पहले लॉकडाउन के चलते ओवरब्रिज निर्माण (Over bridge construction) का काम रोका गया था। इसके पिलर लगाने के लिये पाइलिंग (Pilling) का काम किया जा रहा है। इस समय ट्रैफिक बहुत कम है जिसके चलते सर्विस रोड व पुल निर्माण का कार्य आसानी हो रहा है। लॉकडाउन में कार्य को खीचा जा रहा है, ताकि लॉकडाउन (Lockdown) खुलने के बाद काम में आसानी रहे। 
Bareilly: चौपुला ओवरब्रिज का निर्माण कार्य शुरू, जानें क्‍या है निर्माण की स्थिति लॉकडाउन के चलते 22 मार्च से इसका निर्माण रोक दिया गया था। उस दौरान विभाग के अधिकारियों ने अधिकतर लेबर (Labour) को वापस भेज दिया था। दोबारा निर्माण कार्य शुरू होने के बाद लेबर की कमी खल रही है। विभागीय अधिकारियों (Departmental officers) ने बताया कि जल्द ही लेबर को वापस बुलाया जाएगा। जिसके बाद काम में और तेजी आएगी। वीके सेन डीपीएम सेतु निगम ने बताया कि चौपुला पुल निर्माण कार्य को तेजी से कराया जा रहा है। उन्‍होंने बताया कि लॉकडाउन में निर्माण कार्य को जितना तेजी से खीच लिया जाएगा उतना आगे काम में आसानी रहेगी। उन्‍होंने यह भी बताया कि चौपुला पुल के अलावा शहर में अन्य पुलों पर भी निर्माण कार्य (Construction work) शुरू करा दिया गया है।